Parking Issue: फतुहा के पार्किंग विवाद में तीसरी मौत, मामले में अभी भी जारी है उग्र प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1579627

Parking Issue: फतुहा के पार्किंग विवाद में तीसरी मौत, मामले में अभी भी जारी है उग्र प्रदर्शन

Parking Issue: रविवार को पार्किग को लेकर दो गुटों  बच्चा राय और चनारिक के बीच जमकर मारपीट हुई. झड़प के दौरान 50 राउंड फायरिंग की गई. इस गोलीहारी में चनारिक गुट के दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे.

Parking Issue: फतुहा के पार्किंग विवाद में तीसरी मौत, मामले में अभी भी जारी है उग्र प्रदर्शन

पटनाः Parking Issue: फतुहा में नहीं थम रहा पार्किंग विवाद, मामले में तीसरी मौत की बात सामने आ रही है. इस मामले से इलाके में गहरा तनाव व्याप्त है और ग्रामीणों में भी काफी आक्रोश है. पुलिस बल अभी तक फतुहा में तैनात है, वहीं उग्र भीड़ लगातार आक्रोश और विरोध प्रदर्शन कर रही है. दो गुटों के बीच हुए मारपीट में दो लोगों की मौत के बाद सोमवार सुबह फिर से आरेपी के घर और गोदाम में आगजनी हुई.

जानकारी के मुताबिक, पटना के फतुहा के जेठुली गांव में पार्किंग को लेकर विवाद हो गया था का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. दो गुटों के बीच हुए मारपीट में दो लोगों की मौत के बाद सोमवार सुबह फिर से आरेपी के घर और गोदाम में आगजनी हुई. मुख्य आरोपी बच्चा राय के भाई उमेश राय के घर, गोदाम और मैरिज हॉल में सोमवार की सुबह सुबह पीड़ित गुट ने आग लगा दी.  इसके बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है.मौजूदा स्थिति को देखते हुए पूरे इके में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

दो गुटों में जमकर हुई थी मारपीट
बता दें कि रविवार को पार्किग को लेकर दो गुटों  बच्चा राय और चनारिक के बीच जमकर मारपीट हुई. झड़प के दौरान देसी कट्टा, राइफल और 9 mm के पिस्टल से करीब 50 राउंड फायरिंग की गई. इस गोलीहारी में चनारिक गुट के दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. मरने वालों में 18 साल का रोशन और 25 साल का गौतम शामिल है. दरअसल चनारिक राय और बच्चा राय के बीच जिम की छह कट्ठे जमीन को लेकर विवाद हुआ. सड़क के किनारे स्थित जमीन की कीमत करीब 3 करोड़ है. दोनों गुट जमीन पर अपना दावा जता रहे हैं.

 

Trending news