Pariksha Pe Charcha 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को छात्रों से होंगे रूबरू, परीक्षा पे करेंगे चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1540506

Pariksha Pe Charcha 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को छात्रों से होंगे रूबरू, परीक्षा पे करेंगे चर्चा

Pariksha Par Charcha Date: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बच्चों से बात करेंगे. इस वर्ष 'परीक्षा पे चर्चा' का आयोजन 27 जनवरी 2023 को किया गया है. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत करेंगे

Pariksha Pe Charcha 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को छात्रों से होंगे रूबरू, परीक्षा पे करेंगे चर्चा

Pariksha Par Charcha Date: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बच्चों से बात करेंगे. इस वर्ष 'परीक्षा पे चर्चा' का आयोजन 27 जनवरी 2023 को किया गया है. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत करेंगे. इस कार्यक्रम की मेजबानी शिक्षा मंत्रालय करेगा. परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी छात्रों के साथ रूबरू होंगे. जिसको देखते हुए फारबिसगंज के अलग-अलग विद्यालयों में छात्रों के बीच रचनात्मक कार्यो की प्रतियोगिता करवाई जा रही है. 

प्रतियोगिता में छात्राओं ने भी बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा
छात्रों के बीच आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में छात्राओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है. जिनका उत्साहवर्धन करने के लिए फारबिसगंज विधायक भी शामिल हुए और बच्चों का मनोबल बढ़ाया. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पिछले कई वर्षों से बच्चो के पढ़ाई और परीक्षा के कम नंबर आने पर हतोत्साहित होने वाले बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. बच्चों में भी इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है और बच्चे इस तरह से प्रोत्साहित होने के कारण प्रधानमंत्री को धन्यवाद भी दे रहे हैं. 

बच्चों के बीच हुआ चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बच्चों को परीक्षा के तनाव से मुक्ति दिलाने के कार्यक्रम की काफी तारीफ हो रही है और बच्चों को काफी फायदा भी हो रहा है. बच्चों के बीच आज चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. जिसमे बच्चों ने उत्साह दिखाते हुए चित्रकला प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा परीक्षा के तनाव को कम करने के प्रयास से काफी फायदा हुआ है. अब परीक्षा को लेकर किसी तरह का तनाव नहीं रहता है इसके लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद भी दिया. 

इनपुट- कुमार नितेश

यह भी पढ़ें- http://सूर्यकुमार यादव समेत ये खिलाड़ी पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ

Trending news