शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का फेक ट्वीट वायरल, तेज प्रताप बोले- विपक्षी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar895072

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का फेक ट्वीट वायरल, तेज प्रताप बोले- विपक्षी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होंगे

Bihar News: शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा साहब के नाम से फेक ट्वीट करने के मामले में तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर जवाब दिया है. 

 

तेज प्रताप यादव ने शहाबुद्दीन के बेटे के फेक ट्वीट पर दिया जवाब

Patna: बिहार के बाहुबली नेता व पूर्व सांसद शहाबुद्दीन (Shahabuddin) की मौत के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा था. ओसामा साहब (Osama sahab) के नाम से वायरल हो रहे ट्वीट में कहा गया था, "अगर हमारे अब्बू शहाबुद्दीन साहब अपनी जन्मभूमि सिवान में दफन नहीं हुए तो तेजस्वी यादव की राजनीति हमेशा के लिए जमीन में दफन हो जाएगी, इंशाअल्लाह." 

बाद में इस तरह के ट्वीट पर जवाब देते हुए पूर्व सांसद के बेटे ने कहा था कि यह सारे ट्वीट फेक हैं. इस मामले में अब बिहार के राजद नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया है. तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा, 'ओसामा हमारा छोटा शहाबुद्दीन है. शहाबुद्दीन के पूरे परिवार के साथ मैं तेज प्रताप यादव और राजद परिवार इस दुख की घड़ी में साथ है और आजीवन रहेंगे. विपक्षियों द्वारा हम लोगों की एकता को तोड़ने के गलत भ्रांति फैलाया जा रहा है लेकिन वो अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होंगे.'

गौरतलब है कि ओसामा के इस ट्वीट को वायरल होने के बाद तेज प्रताप से पहले इस मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को भी ट्वीट करना पड़ गया था. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा था कि हम ईश्वर से मरहूम शहाबुद्दीन साहब की मगफिरत की दुआ करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उन्हें जन्नत में आला मकाम मिले. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. राजद उनके परिवार वालों के साथ हर मोड़ पर खड़ी रही है और आगे भी रहेगी.

ये भी पढ़ें- आखिर कौन थी बॉबी, जिसकी मौत का खुलासा नहीं चाहते थे 44 नेता! क्या वाकई ये आत्महत्या थी

वहीं, सीवान के पूर्व राजद सांसद मो. शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर के गांव नहीं आ पाने की वजह से उनके समर्थकों में घोर निराशा है. शनिवार की सुबह कुछ न्यूज चैनलों पर उनके निधन की खबर आई, तो गांव में सन्नाटा छा गया. शहाबुद्दीन का पूरा गांव शोक में डूब गया.

Trending news