Odisha Train Accident: बालासोर ट्रेन हादसे में घायल युवक की 27 दिनों बाद मौत, जमुई का रहने वाला था मृतक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1761309

Odisha Train Accident: बालासोर ट्रेन हादसे में घायल युवक की 27 दिनों बाद मौत, जमुई का रहने वाला था मृतक

जमुई का रहने वाला मनीष बीते 2 जून को चेन्नई जाने के लिए घर से निकला था और उसने हावड़ा से कोरोमंडल एक्सप्रेस पकड़ी थी. इसी दौरान बालासोर ट्रेन हादसे का शिकार हो गया था.

ओडिशा ट्रेन हादसा

Balasore Train Accident: ओडिशा के बालासोर ट्रेन दुर्घटना के शिकार हुए घायल लोगों की मौत का सिलसिला अब भी जारी है. इस दर्दनाक हादसे के 27 दिनों बाद एक और युवक जिंदगी की जंग हार गया. मृतक जमुई का रहने वाला था. मृतक की पहचान जमुई सदर प्रखंड के कल्याणपुर निवासी सागर राम के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है. उसका उड़ीसा के कटक मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था. मनीष 2 जून को चेन्नई जाने के लिए घर से निकला था और उसने हावड़ा से कोरोमंडल एक्सप्रेस पकड़ी थी. इसी दौरान बालासोर ट्रेन हादसे में वह घायल हो गया था. 

उड़ीसा के कटक मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज किया जा रहा था, जहां गुरुवार (29 जून) को उसने आखिरी सांस ली. कटक से शव जमुई लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. वहीं युवक की मौत की खबर आने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. मनीष की पत्नी वीना देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. वह अपने पति की मौत की खबर सुनकर सदमे में है और पछाड़ खाकर गिर रही है. वही उसके दो बच्चे आर्यन कुमार और मनीषा कुमारी का भी रो-रो कर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, युवक की बेरहमी से पिटाई कर चटवाया थूक

परिजनों ने बताया कि मनीष का शव एंबुलेंस के जरिये जमुई लाया जा रहा है, और संभवत आज वह जमुई पहुंचेगा, जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि मनीष अपने दो भाइयों में बड़ा था और उसकी शादी चार साल पहले वीना कुमारी के साथ हुई थी. वह अपने घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था. उसकी मौत के बाद परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. बता दें कि बालासोर ट्रेन हादसे में जमुई के आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी थी. कई लोग घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- प्रेस-प्रसंग में हुई थी अंकित की हत्या, पुलिस ने CCTV फुटेज से सुलझाई गुत्थी

इससे पहले बिहार के रहने वाले प्रकाश राम की मौत हो गई थी. उसका कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के सर्जरी वार्ड में चल रहा था. अस्पताल प्रशासन ने बताया था कि उसके बाएं पैर का एक हिस्सा घुटने के नीचे काट दिया गया था लेकिन पिछले कुछ दिनों बाद उसकी हालत बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि उनके सिर और पैरों में गंभीर चोटें आई थी.

Trending news