मुजफ्फरपुर में फोटोशूट को लेकर छात्रों के दो गुट भीड़े, 10 मिनट तक मची अफरा-तफरी, वीडियो वायरल
Advertisement

मुजफ्फरपुर में फोटोशूट को लेकर छात्रों के दो गुट भीड़े, 10 मिनट तक मची अफरा-तफरी, वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर जिले में एक प्रतिष्ठित स्कूल व बाहरी छात्रों के बीच आपस में झगड़ा हो गया. इस झगड़े के दौरान दोनों तरफ से जमकर बेल्ट, लात और घुसे चलने शुरू हो गए.

मुजफ्फरपुर में फोटोशूट को लेकर छात्रों के दो गुट भीड़े, 10 मिनट तक मची अफरा-तफरी, वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले में एक प्रतिष्ठित स्कूल और बाहरी छात्रों के बीच फोटोशूट को लेकर भिडंत हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर बेल्ट, लात और घुसे शुरू हो गए. छात्रों की आपसी लड़ाई में कई छात्र भी घायल हो गए. छात्रों के झगड़े का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि जी बिहार झारखंड इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है.

फोटोशूट को लेकर छात्रों में हुई लड़ाई
मुजफ्फरपुर जिले में एक प्रतिष्ठित स्कूल व बाहरी छात्रों के बीच आपस में झगड़ा हो गया. इस झगड़े के दौरान दोनों तरफ से जमकर बेल्ट, लात और घुसे चलने शुरू हो गए. वही इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल,अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां स्थित प्रतिष्ठित स्कूल के छात्रों व बाहरी लड़कों के बीच जमकर मारपीट हो गई. बच्चे स्कूल के बाहर फेयरवेल पार्टी के बाद अपने मोबाइल से फोटोशूट कर रहे थे. इसी दौरान बाहरी लड़कों ने उनका मोबाइल छीन लिया इसके बाद विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर लात, घूंसे और बेल्ट चले और मारपीट के दौरान करीब 10 मिनट तक मौके पर अफरा-तफरी की भी स्थिति बनी रही. 

दो छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने दो छात्रों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि मामले में किसी भी पक्ष ने थाने में शिकायत नहीं दर्ज कराई है.

घटना पर क्या कहते है डीएसपी
डीएसपी राघव दयाल का कहना है कि दो बच्चो को पकड़ा गया था. उनके परिजनों को भी बुलाया गया  है लेकिन बाद में दोनों को मुक्त कर दिया है. इसके अलावा भी उन्होंने अपील की है कि बच्चे के परिजन बच्चे के सभी गतिविधि पर ध्यान दें, जिस प्रकार से बच्चों के लिए मोबाइल दिनचर्चा का अहम हिस्सा बनता जा रहा यह बेहद गंभीर है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  नोटिस के बाद भी नहीं बदले सुर, सीएम नीतीश पर सुधाकर सिंह ने फिर बोला हमला

Trending news