कोरोना मरीजों को मछली-चावल खिला रहे हैं मंत्री मुकेश सहनी, इस नंबर पर कॉल कर मंगवा सकते हैं खाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar898311

कोरोना मरीजों को मछली-चावल खिला रहे हैं मंत्री मुकेश सहनी, इस नंबर पर कॉल कर मंगवा सकते हैं खाना

Bihar News: बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी पटना और मुजफ्फरपुर के अस्पतालों में कोरोना पीड़ितों मछली-भात और शाकाहारी भोजन खिला रहे हैं.

 

मंत्री मुकेश सहनी कोरोना मरीजों को मछली भात खिला रहे हैं

Patna: बिहार के पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री एवं VIP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी NMCH, PMCH, IGIMS, AIIMS पटना सहित मुजफ्फरपुर के सरकारी अस्पतालों में इलाजरत कोरोना संक्रमितों व उनके परिजनों को मछली-चावल के साथ शाकाहारी भोजन उपलब्ध करा रहे हैं.

इस संबंध में जानकारी देते हुए खुद मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि भोजन वितरण सुबह शाम दोनों पहर किया जा रहा है. मुकेश सहनी ने कहा कि पार्टी की ओर से कोरोना मरीजों के लिए टोल फ्री नंबर जारी किया गया है. 

लोगों को ऑन डिमांड सुबह-शाम खाना उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं, कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खाना सरकारी आवास पर बनाया जा रहा है. पार्टी से जुड़े सभी अधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा सभी सरकारी अस्पतालों में भोजन वितरण कराया जा रहा है. मरीज व उनके परिजन 7280055548 नंबर पर कॉल कर मदद मांग सकते हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में 3 दिनों से Corona आंकड़ों से हो रहा है खेल! तेजस्वी ने दोगुना से अधिक असली आंकड़ा होने का किया दावा

मरीजों के लिए बनाये जा रहा खाना को तैयार करने में मंत्री मुकेश सहनी खुद लगे हुए हैं. अपने सहयोगियों के साथ खाना बनाने से लेकर पैकिंग तक का निगरानी कर रहे हैं और खुद पैकिंग भी कर रहे हैं.

मंत्री ने कहा कि ये खाना कोरोना संक्रमितों के साथ ही वहां रह रहे परिजनों को भी दिया जा रहा है. गौरतलब है कि बिहार में कोरोना से हालात बदतर हैं मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. इस समय सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज पटना में ही मिल रहे हैं.

वहीं, मरीज व उनके परिजनों को पटना जैसे शहर में दो वक्त के खाना का प्रबंध करना लॉकडाउन की वजह से बड़ी चुनौती है. यही वजह है कि बिहार सरकार के मंत्री ने लोगों को समस्या न हो इसके लिए ऑन ऑर्डर भोजन बांटने का फैसला किया है.

Trending news