Monica O My Darling Review: जबरदस्त थ्रिलर है राजकुमार, सस्पेंस का जाल, अंत तक बांधे रखेगी फिल्म
Advertisement

Monica O My Darling Review: जबरदस्त थ्रिलर है राजकुमार, सस्पेंस का जाल, अंत तक बांधे रखेगी फिल्म

Monica O My Darling Review: नेटफ्लिक्स अब मोनिका, ओ माय डार्लिंग फिल्म लेकर आया है, जिसमें राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे जैसे प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

(फाइल फोटो)

Monica O My Darling Review: नेटफ्लिक्स अब मोनिका, ओ माय डार्लिंग फिल्म लेकर आया है, जिसमें राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे जैसे प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म में राजकुमार राव श्री जयंत अरखेडकर की किरदार में नज़र आ रहे है. जिन्हें रोबोटिक्स कंपनी यूनिकॉर्न के निदेशक मंडल के तौर में एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. कंपनी के सीईओ जयंत पर विश्वास करते हैं और उन्हें यह उच्च पद देते हैं. 

मोनिका से छुटकारा पाने की कोशिश
जयंत सीईओ की बेटी निक्की यानी आकांक्षा राजन कपूर से शादी करने वाला है. लेकिन जयंत इस फिल्म में मोनिका मचाडो (हुमा कुरैशी) के साथ भी संबंध में है, जो उसी कंपनी में काम करती है. मोनिका गर्भवती हो जाती है और जयंत को पैसे के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर देती है. जयंत चौंक जाता है, जब उसे पता चलता है कि निशिकांत अधिकारी (सिकंदर खेर), सीईओ के बेटे और लेखा अधिकारी अरविंद स्वामी (भगवती पेरुमल) का भी मोनिका के साथ रिलेशनशिप में है. मोनिका तीनों को ब्लैकमेल करना शुरू कर देती है और इसलिए वे उसे मारने का फैसला करते हैं. बाकी फिल्म इस बारे में है कि कैसे इन तीनों ने मोनिका से छुटकारा पाने की कोशिश की और इस दौरान उन्हें किन प्रॉब्लम का सामना करना पड़ा. ये आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

रेट्रो-लुक के संगीत का अच्छा इस्तेमाल
सबसे पहले, संगीत निर्देशक अचिंत ठक्कर को कई रेट्रो-लुक के संगीत के लिए सराहना की जानी चाहिए, जिसे पूरी फिल्म में चलाया गया था. यह फिल्म को पूरी तरह से एक नया फील देता है. इसके अलावा, बैकग्राउंड स्कोर उत्साह बढ़ाता है, खासकर दूसरे घंटे में. सेकंड हाफ में फिल्म में कई मोड़ आते हैं, जिनका अनुमान लगाना मुश्किल है और जिस तरह से रेट्रो लुक के संगीत का उपयोग करके हत्याओं की एक श्रृंखला के आसपास  शामिल किया गया है, वह शानदार है. 

फिल्म अंत तक बांधे रखेगी आपको 
आखिरी घंटे में पटकथा बहुत तेज है और दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है. कलाकारों का प्रदर्शन शीर्ष पर है और हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करता है. राजकुमार राव एक स्वाभाविक कलाकार हैं और सौंपी गई भूमिका को अपने ही खास अंदाज में  प्रदर्शित करते हैं. हुमा कुरैशी अपने ग्लैमर से आकर्षित करती हैं और मोनिका के रूप में अच्छा करती हैं. पुलिस वाले के रूप में राधिका आप्टे अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं.

भगवती पेरुमल एक तनावपूर्ण पारिवारिक व्यक्ति के रूप में दी गई भूमिका में बखूबी जंचे हैं. सरप्राइज पैकेज हैं सुकांत गोयल, कम स्क्रीन टाइम के बावजूद वह अपनी छाप छोड़ते हैं. निर्माताओं ने एक टेम्पलेट से चिपके रहने के बजाय कहानी कहने के एक नए तरीके का प्रयास किया जो बेहद सराहनीय है.

यह भी पढ़ें- Heart Attack in 40s: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, राजू श्रीवास्तव, केके...अब 40 में ही आ रहा हार्ट अटैक, इन सेलेब्रिटीज ने तोड़ा दम

Trending news