लालू के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे मंत्री और विधायक, मंदिर में फोटो लगा कर रहे हवन
Advertisement

लालू के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे मंत्री और विधायक, मंदिर में फोटो लगा कर रहे हवन

5 दिसंबर को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में होना है. इसके लिए लालू परिवार के सभी सदस्य सिंगापुर में मौजूद हैं. वहीं लालू यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना राजद के नेता और कार्यकर्ता कर रहे हैं.

लालू के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे मंत्री और विधायक, मंदिर में फोटो लगा कर रहे हवन

दानापुर : 5 दिसंबर को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में होना है. इसके लिए लालू परिवार के सभी सदस्य सिंगापुर में मौजूद हैं. वहीं लालू यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना राजद के नेता और कार्यकर्ता कर रहे हैं. लालू यादव को किडनी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य देंगी. 

लालू यादव के ऑपरेशन से ठीक पहले दानापुर के कई मंदिरों में उनके शीघ्र स्वस्थ होने को लेकर पूजा अर्चना का दौर शुरू हो गया है. लालू प्रसाद के बेहतर स्वास्थ्य को लेकर मंदिर में लालू की तस्वीर लगाकर मंत्री और विधायक पूजा अर्चना कर रहे हैं. राजद के इन नेताओं ने काली मंदिर में जलाभिषेक भी किया तो वहीं स्थानीय लोगों ने भी लालू की तस्वीर रखकर हवन किया और राजद सुप्रीमो के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की. 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की लंबी आयु और बेहतर स्वास्थ के लिये राजद कार्यकर्ताओं ने यहां हवन किया और इसके साथ हीं कई जगह पूजा अर्चना की गई. वहीं दानापुर सगुना मोर स्थित मां काली की 200 साल पुराने मंदिर में विधायक रीतलाल यादव और मंत्री के द्वारा पूजा अर्चना और जलाभिषेक का भी आयोजन किया गया. 

ऐसी मान्यता है कि इस मंदिर में पूजा अर्चना के बाद सारी मुरादें पूरी हो जाती हैं. ऐसे में राजद कोटे से मंत्री और विधायक लालू की बेहतर स्वास्थ्य को लेकर लगातार मंदिर में जलाभिषेक और पूजा अर्चना कर रहे हैं तो वहीं मंदिर के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा लालू की तस्वीर रखकर हवन पूजा भी किया जा रहा है. लालू प्रसाद यादव का सोमवार को ऑपरेशन के द्वारा किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा. जिसको लेकर बिहार में आज से ही पूजा अर्चना का दौर शुरू हो चुका है. 
(रिपोर्ट- इश्तियाक खान)

ये भी पढ़ें- कुढ़नी उपचुनाव में मतदान से पहले उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट पर बवाल, भाजपा ने भी किया ट्वीट वार

Trending news