Love Jihad: अरमान के प्यार में आरती बनी तमन्ना, किया प्रेम विवाह, ढाई साल बाद सामने आया असली चेहरा
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1984698

Love Jihad: अरमान के प्यार में आरती बनी तमन्ना, किया प्रेम विवाह, ढाई साल बाद सामने आया असली चेहरा

Love Jihad: बिहार के छपरा जिले से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक गांव में मुस्लिम लड़का एक लड़की क पहले मुंबई लेकर जाता है, फिर उसका धर्म परिवर्तन करवा देता है.

Love Jihad: अरमान के प्यार में आरती बनी तमन्ना, किया प्रेम विवाह, ढाई साल बाद सामने आया असली चेहरा

छपरा: Love Jihad: छपरा जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक गांव में हिंदू और मुस्लिम परिवार पड़ोस में रहते हैं. दोनों परिवारों के बीच काफी अच्छे संबंध था. इसी क्रम में मुस्लिम परिवार का 25 वर्षीय अरमान अली अपने पड़ोस में रहने वाली 16 वर्षीय आरती कुमारी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. जिसके बाद अरमान ने 2021 लड़की को भागकर मुंबई लेकर चला जाता है. जहां पहले उसका धर्म परिवर्तन किया जाता है फिर उसका नाम आरती से बदलकर तमन्ना कर दिया जाता है. फिर दोनों कोर्ट में शादी कर लेते हैं.

शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों के बीच संबंध तो बहुत अच्छा रहा. इस बीच जुलाई में तमन्ना एक बच्चे को जन्म देती है जिसके हत्या का आरोप भी उसने अपने प्रेमी पति पर ही लगा रही है. आरती को एक बच्चा भी होता है जिसको कुछ दिनों बाद अरमान जहरीली इंजेक्शन दिलवा कर मार डालता है. लड़की के अनुसार बच्चा पूर्ण रूप से स्वस्थ रहता था. लेकिन इंजेक्शन लगने के बाद उसके शरीर में काला काला धब्बा होने लगा. उसके बाद उसकी मौत हो जाती है. इसके अलावा अरमान ने लड़की के पास जमा पूंजी 30 हजार रुपया भी जबरदस्ती छीन लिया तथा उसे सिलीगुड़ी अपने दादाजी के घर ले जाने के लिये मना लेता है. इसी बहाने आरती को लेकर भकुरा भीठी चला आता है.

इस बीच रास्ते में अरमान आरती को भकुरा भीठी होटल में बैठा कर गायब हो जाता है. तब लड़की को पता चलता है कि वो अपने घर के पास आ गई और अपने माता पिता के साथ आकर थाने में अरमान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा देती है. वहीं इस मामले में थाना अध्यक्ष मिहिर कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की तहकीकात की जा रही है. फिलहाल लड़की अपने मां पिता के साथ उनके घर पर है.

इनपुट- राकेश कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Khunti News: दोस्त के साथ ससुराल में युवक ने पत्नी को पीटा, साला-सुसर ने घर से भगाया, जंगल में दफन मिला शव

 

Trending news