Bihar News: सिवान में देर रात सिलेंडर ब्लास्ट, दूर-दूर तक दिखी चिंगारी, परिवार के 7 लोग जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1286116

Bihar News: सिवान में देर रात सिलेंडर ब्लास्ट, दूर-दूर तक दिखी चिंगारी, परिवार के 7 लोग जख्मी

सिवान में रसोई में रखें गैस सिलेंडर ब्लास्ट की ये घटना गुठनी थाना क्षेत्र के बलहु गांव की है. देर रात करीब 1 बजे सिलेंडर फटने से धमाका हुआ जिसकी आवाज दूर-दूर तक लोगों को सुनाई दी. 

सिवान में देर रात सिलेंडर ब्लास्ट

सिवानः बिहार के सिवान से दर्दनाक हादसा सामने आ रहा है. सिवान में एक मकान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस सिलेंडर ब्लास्ट में एक ही परिवार के सात लोग झुलस गए. सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज दूर-दूर तक लोगों को सुनाई दी. हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना गुठनी थाना क्षेत्र के बलहु गांव की है. 

  1. सिवान में देर रात हुआ सिलेंडर ब्लास्ट.
  2. घटना में परिवार के 7 लोग जख्मी.

गैस लीक होने से देर रात लगी आग 
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात करीब 1 बजे घर की औरतों को गैस रिसाव महसूस हुआ. गैस लीक करने के कारण औरतों को इसकी महक महसूस हुई. गैस सिलेंडर और चूल्हा चेक करने के मकसद से परिवार की ही एक महिला ने किचन का दरवाजा खोला. उसने जैसे ही दरवाजा खोला कि सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. सिलेंडर में आग लग गई और घर में सोए हुए सभी लोग झुलस गए. सभी को सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

हादसे में एक ही परिवार के 7 लोग जख्मी
बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोग सोए हुए थे. इसी दौरान गैस लीकेज होने से सिलेंडर में आग लग गई और परिवार के सभी लोगों को इसकी चपेट में आ गए. जिसमें छोटे-छोटे मासूम बच्चे और महिला समेत 7 लोग झुलस गए है. 

दो की स्थिति गंभीर 
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मिलकर सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. झुलसे लोगों में एक ही परिवार के हरेराम यादव, साधना देवी, हर्ष यादव, राजन देवी, अरशी, शालू और श्रवण यादव शामिल हैं. वहीं गंभीर रूप से झुलसे दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. 
(रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह)

यह भी पढ़े- 7 अगस्त को विपक्षी पार्टियां करेंगी मार्च, दीपांकर भट्टाचार्य ने गिनाए मुद्दे

Trending news