होली में खपाने के लिए टैंकलोरी वाहन से लायी गई शराब की बड़ी खेप, पुलिस ने कार्रवाई कर किया बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1597535

होली में खपाने के लिए टैंकलोरी वाहन से लायी गई शराब की बड़ी खेप, पुलिस ने कार्रवाई कर किया बरामद

मद्यनिषेध प्रभाग पटना से प्राप्त सूचना के आधार पर बरौनी रिफाइनरी ओपी पुलिस ने थाना क्षेत्र अन्तर्गत एन एच 31 सड़क किनारे देवना चौक पर पूर्व से लावारिस खड़ी एक टैंकलोरी को जब्त कर लिया.

होली में खपाने के लिए टैंकलोरी वाहन से लायी गई शराब की बड़ी खेप, पुलिस ने कार्रवाई कर किया बरामद

बेगूसराय: बिहार में कहने को पूर्ण रूप से शराबबंदी नियम लागू है. सरकार ने साफ निर्देश दिए है कि राज्य में शराब नहीं आएगी, लेकिन उसके बाद भी माफिया तरह-तरह की तरकीब निकलकर शराब का कारोबार क रहे हैं. बता दें कि बेगूसराय में होली के अवसर पर खपाने के लिए टैंकलोरी से लायी गई शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने बरामद कर ली है. गुप्त सूचना पर बरौनी रिफाइनरी थाना पुलिस ने देवना के पास से एन एच 31 किनारे से बरामद किया है. हालांकि इस दौरान किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

छः चक्का टैंकलोरी वाहन से पुलिस ने बरामद की शराब 
दरअसल, मद्यनिषेध प्रभाग पटना से प्राप्त सूचना के आधार पर बरौनी रिफाइनरी ओपी पुलिस ने थाना क्षेत्र अन्तर्गत एन एच 31 सड़क किनारे देवना चौक पर पूर्व से लावारिस खड़ी एक टैंकलोरी को जब्त कर लिया. जब्त छः चक्का टैंकलोरी गाड़ी संख्या बीआर 09 एच -8353 को थाना परिसर लाया जहां तलाशी ली गई, जिसमें टैंकर के चैम्बर में रखे हुए 322 कार्टून में शराब बरामद किया गया. मिली जानकारी अनुसार शराब छः चक्का किरोसीन तेल टैंकलोरी में थी. इस शराब को अलग -अलग शराब तस्कर के बीच विक्रय होना था, लेकिन इससे पहले ही मद्यनिषेध प्रभाग पटना को इसकी भनक लग गई और शराब कारोबारी के मंसूबे पर रिफाइनरी ओपी पुलिस द्वारा इस मंसुबे पर पानी फेर दिया गया.

टैंकलोरी वाहन से पुलिस ने बरामद किए 322 कार्टन
इस संबंध में थानाध्यक्ष रिफाइनरी ओपी प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि टैंकलोरी से 322 कार्टून बरामद किया गया है. शराब कारोबारी को भी चिन्हित कर लिया गया है. पुलिस ने चालक एवं उप चालक तथा शराब कारोबारी के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि होली को लेकर लगातार शराब की सूचना मिल रही है इस पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है बरौनी रिफाइनरी थाना पुलिस ने टैंक लोरी से भारी मात्रा में शराब को बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस शराब लाने वाले और बेचने वालों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

इनपुट - राजीव कुमार

ये भी पढ़िए -  Monalisa Bold Photo: मोनालिसा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, इतनी छोटी फ्रॉक पहन दिए बोल्ड पोज

Trending news