लालू यादव की सेहत पर आया नया अपडेट, तेजस्वी-तेजप्रताप 3 दिसंबर को जाएंगे सिंगापुर
Advertisement

लालू यादव की सेहत पर आया नया अपडेट, तेजस्वी-तेजप्रताप 3 दिसंबर को जाएंगे सिंगापुर

राजद प्रमुख लालू यादव लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. दिल्ली में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें किडनी में समस्या की बात बताई थी जिसके बाद लालू सिंगापुर गए थे.

लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य अपनी किडनी डोनेट कर रही हैं.

पटना: Lalu Yadav: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का 5 दिसंबर को ऑपरेशन होगा. इस बात की जानकारी उनके बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को दी. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में 5 दिसंबर को होगा और इस दिन वहां पर उनका पूरा परिवार मौजूद रहेगा.

5 दिसंबर को लालू का ऑपरेशन
तेजस्वी यादव ने ये बातें कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए जेडीयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही. तेजस्वी यादव ने कहा कि 5 दिसंबर को कुढ़नी में चुनाव लेकिन 3 दिसंबर को वो और तेजप्रताप यादव दोनों सिंगापुर चले जाएंगे.

सिंगापुर में होगा इलाज
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर कुढ़नी की जनता मनोज कुशवाहा को जीता देगी तो राजद प्रमुख ऐसे ही ठीक हो जाएंगे. बता दें कि लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट 5 दिसंबर को सिंगापुर में होगा. लालू यादव पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के साथ 25 नवंबर को ही सिंगापुर रवाना हो गए थे. वहां पर लालू अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के घर पर हैं. 

लालू के लिए पूजा-पाठ
लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य अपनी किडनी डोनेट कर रही हैं. फिलहाल अभी लालू और रोहिणी की कई प्रकार की जांचें हो रही हैं. इस बीच, लालू यादव के जल्द स्वस्थ्य होने के लेकर पूजा-पाठ उनके समर्थक करने लगे हैं.

रोहिणी हुई इमोशनल
बता दें कि जब रोहिणी आचर्य के किडनी डोनेट करने की बात सामने आई थी तो इसको लेकर उन्होंने बहुत ही भावुक पोस्ट ट्विटर पर किया था. रोहिणी ने लिखा, 'मेरा तो मानना है की ये तो बस एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूं. पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं.आप सब दुआ कीजिए की सब बेहतर तरीके से हो जाये, और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज बुलंद करें.'

हालांकि, रोहिणी लगातार लालू के लेकर ट्वीट करती रहती हैं. पिता के साथ फोटो ट्वीट करते हुए रोहिणी ने 28 नवंबर को लिखा, 'भगवान के दूजा रुप होते हैं पापा, हर बिटिया का अभिमान होते हैं पापा.'

तेजस्वी को दी जिम्मेदारी
गौरतलब है कि लालू यादव ने आखिर बार बड़े मंच पर राजद की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शिरकत की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अब से गंभीर और बड़े मुद्दों पर पार्टी की तरफ से सिर्फ तेजस्वी यादव ही बात मीडिया में रखेंगे.

Trending news