Bihar Politics: चुनाव में मोदी को अंबानी-अडाणी पर घेरते रहे, जब खुद को निमंत्रण मिला तो फट से मायानगरी पहुंचा लालू परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2332686

Bihar Politics: चुनाव में मोदी को अंबानी-अडाणी पर घेरते रहे, जब खुद को निमंत्रण मिला तो फट से मायानगरी पहुंचा लालू परिवार

Lalu Yadav News: एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की आज (12 जुलाई को) राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई में शादी होनी है. मुकेश अंबानी ने देश-विदेश के कई मेहमानों को बेटे की शादी का निमंत्रण भेजा है. 

अंबानी की शादी में जाते हुए लालू परिवार

Anant Ambani Marriage: राजनीति में जो दिखता है, वो होता नहीं और जो होता है वो दिखता नहीं. याद करिए लोकसभा चुनाव के वक्त पूरा विपक्ष कैसे पीएम मोदी को अंबानी-अदाणी से रिश्ते रखने पर घेर रहा था. राजद अध्यक्ष लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव भी इन लोगों में शामिल थे. चुनाव के दौरान दोनों लगातार पीएम मोदी को अंबानी-अदाणी का दोस्त बता रहे थे और उनको फायदा पहुंचाने का आरोप लगा रहे थे. लेकिन जब मुकेश अंबानी ने उन्हें अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया तो पूरा परिवार निजी प्लेन लेकर मुंबई रवाना हो गया. 

बता दें कि एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की आज (12 जुलाई को) राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई में शादी होनी है. मुकेश अंबानी ने देश-विदेश के कई मेहमानों को बेटी की शादी का निमंत्रण भेजा है. मुकेश अंबानी ने देश के कई उद्योगपतियों और राजनेताओं के अलावा अभिनय और स्पोर्ट्स के क्षेत्र के कई नामी-गिरामी चेहरों को निमंत्रण पत्र भेजा है. बिहार से लालू यादव के परिवार के भी मुकेश का निमंत्रण मिला है. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव अपने पूरे परिवार के साथ प्राइवेट विमान से मायानगरी मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'PM मोदी ने साफ शब्दों में कहा..., ' बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग पर डिप्टी CM का गोलमोल जवाब

राजद सुप्रीमो के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बड़े बेटे तेज प्रताप यादव, छोटे बेटे तेजस्वी यादव, बहू राजश्री यादव और बेटी मीसा भारती व रोहिणी आचार्य भी शामिल हैं. इनमें सिर्फ राजश्री यादव ही राजनीति से दूर हैं. बाकी सभी सदस्य राजनीति में सक्रिय हैं और हमेशा अंबानी की आमदनी पर सवाल उठाते रहे हैं. लेकिन जैसे निमंत्रण मिला, सबकुछ भूल गए. मुंबई के लिए उड़ान भरते समय तेजस्वी यादव ने कहा कि अनंत अंबानी की शादी का निमंत्रण मिला है. उसमें ही शामिल होने जा रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी इस शादी का निमंत्रण मिला है.

ये भी पढ़ें- CM नीतीश कुमार को ये हुआ क्या? बात-बात पर छूने लगते हैं पैर, देखें अभी तक कितनी बार ऐसा किया है

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की यह शादी तीन दिनों तक चलने वाली है. इसकी शुरुआत आज शुक्रवार (12 जुलाई) को शादी से होगी. इसके बाद कल शनिवार (13 जुलाई) को शुभ आशीर्वाद (आशीर्वाद समारोह) होगा. फिर 14 जुलाई को मंगल उत्सव (शादी का रिसेप्शन) होगा.

Trending news