Bihar News: बिहार में कार से 10 करोड़ रुपये कीमत की चरस बरामद, नेपाल से दिल्ली जा रहा था माल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2366699

Bihar News: बिहार में कार से 10 करोड़ रुपये कीमत की चरस बरामद, नेपाल से दिल्ली जा रहा था माल

Bihar News: बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने एक कार से 10 करोड़ रुपए की चरस बरामद की है. पुलिस ने कार से 71 किलोग्रां चरस बरामद की है.

10 करोड़ रुपये कीमत की चरस बरामद

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट से पुलिस ने एक कार से बड़ी मात्रा में चरस बरामद की है. बरामद चरस की कीमत 10 करोड़ रुपए बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, शनिवार को बलथरी चेकपोस्ट पर पुलिस वाहनों की तलाशी कर रही थी. इसी दौरान एक स्विफ्ट कार से कुल 71 किलोग्राम चरस बरामद की गई. बताया गया कि यह चरस 139 पॉकेट में रखी गई था जिसे कार में एक गुप्त तहखाना बनाकर छुपाई गई थी.

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इस सिलसिले में कार में सवार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान पूर्वी चंपारण जिले के पतौरा निवासी सुदीश कुमार और परसौनी क्षेत्र निवासी मंदीप कुमार के रूप में की गई है. गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के दौरान यह जानकारी दी गई कि यह मादक पदार्थ नेपाल से दिल्ली ले जाया जा रहा था. स्वर्ण प्रभात ने बताया कि जब्त की गई चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 8 से 10 करोड़ रुपए बताई जा रही है. गिरफ्तार तस्करों के नेटवर्क में जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है.

उल्लेखनीय है कि यूपी-बिहार के बलथरी चेकपोस्ट से इससे पहले भी कई प्रकार के मादक पदार्थों को जब्त किया गया है. गिरफ्तार तस्करों की पहचान पूर्वी चंपारण के पताही थाना क्षेत्र के परसौनी निवासी मंदीप कुमार और पूर्वी चंपारण के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पतौरा निवासी सुदीश कुमार के रूप में की गई है. वहीं गिरफ्तार तस्करों के नेटवर्क में जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया है. बता दें कि इसके पहले भी यूपी-बिहार के बलथरी चेक पोस्ट से पुलिस ने भारी मात्रा में चरस को जब्त किया था.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar News: जहानाबाद सदर अस्पताल में डॉक्टर की बड़ी लापरवाही, ऑपरेशन के दौरान पेट में छोड़ा कपड़ा

Trending news