Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2366582
photoDetails0hindi

Ranchi Flood: भारी बारिश से रांची हुआ पानी-पानी, रेस्क्यू के लिए एनडीआरएफ को उतारा गया

Ranchi Flood:  शुक्रवार को झारखंड में झमाझम बारिश हुई. राजधानी रांची समेत राज्य भर में बीते 24 घंटों से भारी बारिश दर्ज की जा रही है.

Jharkhand Rain

1/5
Jharkhand Rain

रांची में खेल गांव के रोड नंबर 5 में दिन में ही भारी जलजमाव हो गया. इसकी वजह से निचले इलाके में रहने वाले लोगों की जान आफत में आ गई. आखिरकार नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट फोर्स की टीम को उतारना पड़ा.

Ranchi Rain

2/5
Ranchi Rain

खेलगांव के पीछे बस्ती में रहने वाले लोगों को एनडीआरएफ की टीम ने सुरक्षित बाहर निकाला. खासकर उन लोगों को जो बीमार और दिव्यांग हैं.

Ranchi Waterfall

3/5
Ranchi Waterfall

राजधानी रांची में हो रही भारी बारिश के बीच दशम फॉल का नजारा ने भी रौद्र रूप धारण कर लिया है. पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश के कारण बरसाती नदियां भी उफान पर हैं.

Ranchi Flood

4/5
Ranchi Flood

राजधानी रांची में पिछले 24 घंटे से हो रही तेज बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. हरमू नदी, स्वर्णरेखा नदी सहित शहर के दर्जनों नाले बारिश के कारण उफान पर हैं. राजधानी के अधिकांश सड़कों पर पानी भर गया है.

मूसलाधार बारिश

5/5
मूसलाधार बारिश

वहीं राजधानी रांची में हो रहे मूसलाधार बारिश के कारण रांची से कुडू जाने के रास्ते में पुल भी बह गया है. जिसके चलते रांची डाल्टनगंज मार्ग बाधित हो गया है. बताया जा रहा है कि भारी बारिश के कारण पानी के तेज बहाव से पुल बह गया. वहीं इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.