Kiara Advani Wedding Dance: डांस करते हुए कियारा ने मंडप में मारी एंट्री, फैंस बोले- OMG
Advertisement

Kiara Advani Wedding Dance: डांस करते हुए कियारा ने मंडप में मारी एंट्री, फैंस बोले- OMG

Kiara Advani Wedding Dance: बॉलीवुड का क्यूट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध गए है. शादी के बाद से धीरे-धीरे उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Kiara Advani Wedding Dance: डांस करते हुए कियारा ने मंडप में मारी एंट्री, फैंस बोले- OMG

Kiara Advani Wedding Dance: बॉलीवुड का क्यूट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध गए है. शादी के बाद से धीरे-धीरे उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अब तक उनके फैंस शादी की कहानी, उनकी लव स्टोरी, हनीमून, कलीरे आदि चीजों की अपडेट फैंस को मिल गई है, लेकिन शादी के दिन की वीडियो अभी तक सामने नहीं आई थी. ऐसे में उनकी शादी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे है. 

कियारा को एंट्री मारते देख सिद्धार्थ के उड़े होश
शादी किसी की भी हो उसमें ब्राइडल की एंट्री हमेशा से ऐतिहासिक रहती है. वायरल वीडियो में कियारा की एंट्री देखने को मिल रही है. किया की एंट्री मारते देख सिद्धार्थ के होश उड़ गए थे. वायरल हो रही वीडियो में कियारा डांस करते हुए सिद्धार्थ को अपनी ओर खींच रही हैं. कियारा के लुक पर एक्ट्रेस के कलीरे और मांग टीका बेहद खूबसूरत लग रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सिद्धार्थ को आई शर्म
वीडियो में कियारा सिद्धार्थ को इशारा करती हुई दिख रही है. कियारा सिद्धार्थ को इशारा करती है कि वो बहुत सुंदर लग रहे है. कियारा के इशारे को देख सिद्धार्थ ब्लश करने लगे और फिर दोनों मिलने के बाद किस (Kiss) करते हैं. तभी ऊपर से  गुलाब के फूलों की बरसात होने लगती है. ये सीन देखने में एकदम फिल्मी लग रहा है. फैंस को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रही है. 

कियारा की स्माइल पर फैंस हार बैठे दिल
इस वीडियो में कियारा काफी क्यूट लग रही है. एक्ट्रेस की क्यूटनेस और सिद्धार्थ के शाही अंदाज पर फैंस अपना दिल हार बैठे है. कियारा के डांस मूव्स और स्माइल ने सभी का दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi Pics: मुंबई एयरपोर्ट पर इतने महंगे बैग के साथ नजर आईं नोरा फतेही, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Trending news