Yash Birthday: ‘रॉकी भाई’ ने बर्थडे से पहले लिखा इमोशनल पोस्ट, KGF स्टार ने फैंस से किया ये वादा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1517976

Yash Birthday: ‘रॉकी भाई’ ने बर्थडे से पहले लिखा इमोशनल पोस्ट, KGF स्टार ने फैंस से किया ये वादा

Yash Birthday, KGF Star: भारतीय फिल्मों के ‘रॉकी भाई’ KGF फेम हीरो यश (Yash) 8 जनवरी को 37 साल के होने जा रहे है. इस मौके पर यश को अपने परिवार के साथ एक अज्ञात स्थान पर चले गए हैं. KGF फेम अभिनेता ने अपने खास दिन से पहले अपने प्रशंसकों के लिए एक भावुक करने वाला संदेश छोड़ा है.

Yash Birthday: ‘रॉकी भाई’ ने बर्थडे से पहले लिखा इमोशनल पोस्ट, KGF स्टार ने फैंस से किया ये वादा

पटना: Yash Birthday, KGF Star: भारतीय फिल्मों के ‘रॉकी भाई’ KGF फेम हीरो यश (Yash) 8 जनवरी को 37 साल के होने जा रहे है. इस मौके पर यश को अपने परिवार के साथ एक अज्ञात स्थान पर चले गए हैं. KGF फेम अभिनेता ने अपने खास दिन से पहले अपने प्रशंसकों के लिए एक भावुक करने वाला संदेश छोड़ा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी एक संकेत भी दिया है. वैसे उनकी आने वाली फिल्म का नया अपडेट उनके फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं है और इसी के साथ फैंस से उन्होंने अपने दिल की एक बात भी शेयर की है.

फैंस के लिए इमोशनल पोस्ट

सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा लिखा, वो कभी एक बर्थडे बॉय नहीं रहे लेकिन उनके प्रशंसकों के प्यार ने चीजों को बदल कर दिया था. केजीएफ स्टार यश ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आप सभी ने पूरे साल और खास तौर पर मेरे जन्मदिन पर अपना प्यार और स्नेह दिखाना का जो प्रयास किया है, मेरे दिल को वो कृतज्ञता से भर देता है. मैं कभी भी बर्थडे पर्सन नहीं रहा हूं, लेकिन आप वर्षों से, जिस उत्साह के साथ इस दिन पर जश्न मनाते हैं वो बहुत खास है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

KGF स्टार ने किया ये वादा

अभिनता ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘अगली बार मैं जब आपसे मिलूंगा, तो मैं आपके साथ वो समाचार साझा करना चाहता हूं. इसलिए मैं इस वर्ष आप सभी से एक विशिष्ट उपहार की मांग करता हूं- आपके धैर्य और समझ का तोहफा’. साथ ही वो आगे लिखते हैं, ‘मेरे लिए हर फैन का प्यार बहुत मायने रखता है. आपसे मैं वादा करता हूं, इसे मैं इंतजार के लायक बना दूंगा.’ इसके साथ ही उन्होंने  बताया कि इस साल अपने जन्मदिन पर वो शहर में नहीं रहेंगे. इसी वजह से वो  अपने फैंस से मुलाकात हीं कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif पति विक्की कौशल के साथ पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, सादगी देख फैंस जता रहे हैं प्यार

Trending news