Katrina Kaif पति विक्की कौशल के साथ पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, सादगी देख फैंस जता रहे हैं प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1517662

Katrina Kaif पति विक्की कौशल के साथ पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, सादगी देख फैंस जता रहे हैं प्यार

Katrina Kaif Visited Siddhivinayak: बॉलीवुड के सबसे लवली कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की जोड़ी काफी कमाल की है. दोनों अक्सर अपने फैंस को कपल गोल देते हुए नजर आते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक फोटो खूब वायरल हो रही है.

Katrina Kaif पति विक्की कौशल के साथ पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, सादगी देख फैंस जता रहे हैं प्यार

पटना: Katrina Kaif Visited Siddhivinayak: बॉलीवुड के सबसे लवली कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की जोड़ी काफी कमाल की है. दोनों अक्सर अपने फैंस को कपल गोल देते हुए नजर आते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. दरअसल हाल ही में विक्की और कटरीना सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे, जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में विक्की कौशल की मां भी अपनी बहु और बेटे के साथ दर्शन करती नजर आ रही हैं. कटरीना कैफ और विक्की कौशल की फोटोज देखने के बाद उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी सादगी के दीवाने हो गए.
 
कैटरीना की सादगी ने जीता दिल
वायरल हो रही तस्वीरें कब की हैं, इसके बारे में तो नहीं पता लेकिन फोटो में कैटरीना के अंदाज ने लोगों का दिल लूट लिया है. कटरीना ने फोटो में ग्रीन कलर के सिंपल सलवार सूट पहनी है. साथ ही उन्हें बिना मेकअप के भी देखा जा सकता है. वहीं विक्की कौशल सफेद शर्ट और बेज पैंट्स में अपनी पत्नी के साथ नजर आए. कटरीना ने पूजा करते समय अपने सिर पर दुपट्टा भी लिया. वहीं एक अन्य तस्वीर में विक्की, कटरीना और उनकी मां को साथ में देखा जा सकता है तो दूसरी तस्वीर में इस कपल मंदिर के पुजारी से भगवान गणेश की प्रतिमा फोटो करते हुए देखा जा सकता है.

fallback
 
फैंस जता रहे हैं प्यार 
कैटरीना ने अपनी सास वीना कौशल और पति विक्की के साथ मिलकर भगवान को भोग चढ़ाया. उनकी सादगी देखकर फैंस अपना प्यार जता रहे हैं. वहीं फोटो में कैटरीना कैफ के चेहरे की सादगी देखकर यूजर्स को लगता है कि वो प्रेग्नेंट हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जानें मुझे ऐसा क्यों लगता है कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं.' कपल के वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं. जिसे 10 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. वहीं विक्की कौशल मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म 'सैम मानेकशॉ' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा विक्की लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं. 
 
ये भी पढ़ें-  IND vs SL: तीसरे मैच से बाहर होगा ये तेज गेंदबाज, दूसरे टी20 में लगाई थी 'नो बॉल' की हैट्रिक

 

Trending news