Ishaan Khattar Birthday: कैटरीना और सिद्धांत ने किया ईशान का ऐसा हाल, सब बोले- OMG
Advertisement

Ishaan Khattar Birthday: कैटरीना और सिद्धांत ने किया ईशान का ऐसा हाल, सब बोले- OMG

Ishaan Khattar Birthday: बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) का आज जन्मदिन है. आज ईशान खट्टर 27 साल के हो गए है. इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन में बिजी हैं.

Ishaan Khattar Birthday: कैटरीना और सिद्धांत ने किया ईशान का ऐसा हाल, सब बोले- OMG

Ishaan Khattar Birthday: बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) का आज जन्मदिन है. आज ईशान खट्टर 27 साल के हो गए है. इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन में बिजी हैं. आज उन्होंने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया. तीनों एक्टर्स काफी दिनों से फिल्म फोन भूत का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में इनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है. इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. 

इन तस्वीरों में ईशान के चेहरे पर सिद्धांत और कैटरीना जमकर केक लगा रहे हैं. वहीं ईशान उनसे बचते नजर आ रहे हैं. ईसान अपने जन्मदिन के दिन काफी कूल लुक में नजर आ रहे है. सिद्धांत बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहे है. उन्होंने व्हाइट हुड्डी और ब्लैक जींस पहनी हुई थी. वहीं कैटरीना ने पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ ब्लेजर कैरी किया हुआ है. जिसमें वो काफी क्यूट दिखी.

भाभी मीरा ने इस अंदाज में किया विश
वहीं ईशान की भाभी मीरा राजपूत भी खुद को रोक नहीं पायी. उन्होंने ईशान के जन्मदिन के मौके पर उनके बारे में खुलकर बात की है. मीरा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह अपने पति शाहिद कपूर और देवर ईशान खट्टर के साथ नजर आ रही हैं.

ईशान को युगल की फोटो बॉम्बिंग करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह एक दौड़ता हुआ पोज दे रहे है और मुस्करा रहे है. मीरा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, हमारे दो बच्चे हैं जो अपने बिस्तर पर सोते हैं. लेकिन एक, जो हमारे कमरे से बाहर निकलने से इनकार करता है. जन्मदिन मुबारक हो ईशान खट्टर आप जानते हैं कि हम आपको बहुत प्यार करते हैं. वहीं बता दें कि मीरा और शाहिद कपूर ने जुलाई 2015 में गुड़गांव में शादी के बंधन में बंधे थे. 

इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- India Lockdown: दूसरे शहरों में फंसी बेटी के जीवन का हाल, इस फिल्म में अगले महीने दिखेगी झलक

Trending news