बीजेपी विधायक के बेटे ने की खुदकुशी, दिल्ली में करता था प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1570971

बीजेपी विधायक के बेटे ने की खुदकुशी, दिल्ली में करता था प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी, जानें पूरा मामला

BJP MLA Son Suicide: झारखंड के सिंदरी के विधायक इंद्रजीत महतो (Indrajit Mahto) के 29 वर्षीय बेटे ने आत्महत्या कर ली. सोमवार को विवेक कुमार महतो ने कीटनाशक खाकर खुद की जान ले ली. इस बात की जानकारी झारखंड के एक पुलिस अधिकारी ने दी है.

बीजेपी विधायक के बेटे ने की खुदकुशी, दिल्ली में करता था प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी, जानें पूरा मामला

रांची: BJP MLA Son Suicide: झारखंड के सिंदरी के विधायक इंद्रजीत महतो (Indrajit Mahto) के 29 वर्षीय बेटे ने आत्महत्या कर ली. सोमवार को विवेक कुमार महतो ने कीटनाशक खाकर खुद की जान ले ली. इस बात की जानकारी झारखंड के एक पुलिस अधिकारी ने दी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि विवेक दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था. घटना से कुछ दिन पहले ही वो रांची से करीब 65 किलोमीटर दूर सिल्ली अपने दोस्त के पास लौटा था. अपने एक दोस्त के साथ ही वो यहां रह रहा था. बता दें कि विवेक के पिता और सिंदरी के भाजपा विधायक लंबे समय से बीमार हैं और हैदराबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. 

दिल्ली में करता था प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी
वहीं घटना के बाद मौके पर पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारी ली. पुलिस का कहना है कि इस मामले में विवेक परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी. इसके अलावा विवेक के करीबियों से भी पूरे मामले की जानकारी ली जाएगी. फिलहाल, आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. सिल्ली पुलिस थाने के प्रभारी आकाशदीप ने पूरे मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की सुबह विवेक कुमार महतो ने कीटनाशक पी ली. घटना की जानकारी मिलते ही विवेक को पहले मुरी के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची के दूसरे हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

डिप्रेशन में था विवेक 
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस का कहना है कि विवेक कुमार महतो अवसाद (डिप्रेशन) से पीड़ित हो सकता है. ये मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि, पुलिस अन्य पहलुओं को भी देखकर मामले की जांच कर रही है. विवेक की मौत जिस अस्पताल में हुई, वहां के डॉक्टर का कहना कि उसने कीटनाशक पी ली थी. रविवार की शाम को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार की सुबह अस्पताल में उसने अंतिम सांस ली.

ये भी पढ़ें- BSEB 10th Exam: आज से बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा शुरू, एडमिट कार्ड नहीं ले जाने वालों को भी मिलेगी एंट्री, पढ़ें ये जरूरी निर्देश

Trending news