JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा से की मुलाकात, फिर कहा-जदयू को बनाना है नंबर एक पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar960487

JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा से की मुलाकात, फिर कहा-जदयू को बनाना है नंबर एक पार्टी

Bihar News: ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा में तल्खियां आ गई हैं इस सवाल पर जदयू अध्यक्ष ने कहा कि विरोधी का काम ही यही है, वह बिना जमीन के पौधा उगा रहे हैं. 

ललन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा से की मुलाकात

Patna: बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू के सांसद ललन सिंह (Lalan Singh) राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे हैं. ललन सिंह ने राजधानी पहुंचने के 2 दिन बाद आज पार्टी के संसदीय बोर्ड के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा (Upendra kushwaha) के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की है.

सांसद ललन सिंह ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा संसदीय बोर्ड के चेयरमैन हैं, इसके साथ ही वो हमारे पुराने मित्र हैं और लोकदल से हम लोग साथ काम करते आए हैं. इसलिए अब जब हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वह संसदीय बोर्ड के चेयरमैन है तो हम लोगों का रोज मिलना जुलना होता ही रहेगा.

ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा में तल्खियां आ गई हैं इस सवाल पर जदयू अध्यक्ष ने कहा कि विरोधी का काम ही यही है, वह बिना जमीन के पौधा उगा रहे हैं.  उन्होंने कहा कि मेरे और उपेंद्र जी में कोई अंतर नहीं है.

जदयू सांसद ने कहा कि हम लोग युवा लोकदल से ही साथ में हैं. ऐसे में अगर किसी के छाती पर सांप लोट रहा है तो हम क्या करें.  इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि हम दोनों को मिलकर पार्टी को मजबूत करना है, हमारे पार्टी के एक नेता हैं और वह नेता नीतीश कुमार हैं. 

जदयू सांसद ने कहा कि हम सबको मिलकर पार्टी को मजबूत करना है और जब पार्टी मजबूत होगी तो नेता मजबूत होंगे और हम सब मजबूत होंगे पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन-रात उपेंद्र कुशवाहा लगे हुए हैं और मैं भी लगा हूं. 

यूपी चुनाव को लेकर सिंह ने कहा कि जिन राज्यों में चुनाव हो रहे हैं, उनमें NDA में हमें शामिल कर लिया जाता है तो बहुत अच्छी बात है. ऐसा नहीं होता है तो अपनी पार्टी को हम उन्हें राज्य में मजबूत करेंगे. 

ललन सिंह ने कहा कि हम जातीय जनगणना के पक्ष में हैं और जातीय जनगणना होनी चाहिए. 1931 के बाद जातीय जनगणना नहीं हुई है तो एक बार जाति को लेकर जनगणना होनी चाहिए ताकि सरकार को अमुख जाति की संख्या को पता चल सके उसके आधार पर योजना बनाने में सरकार को सहूलियत होगी.

दोनों नेताओं के मुलाकात पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि हम लोगों की मुलाकात हमेशा होती रहती है. इसकी खबर सभी को नहीं रहती है. हम लोग एक साथी हैं और नीतीश कुमार जी को मजबूत करने के लिए हम लोग काम करते रहते हैं.  

Trending news