Boogie Woogie show की 'Jaya Kishori' डांस को छोड़ कैसे बन गई कथावाचक, इस Viral Video में देखे उनके डांस की एक झलक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1848335

Boogie Woogie show की 'Jaya Kishori' डांस को छोड़ कैसे बन गई कथावाचक, इस Viral Video में देखे उनके डांस की एक झलक

Jaya Kishori Childhood video: जया किशोरी देश-विदेश में 'श्रीमद्भागवत कथा' और  'नानी बाई रो मायरा' करने के लिए प्रसिद्ध हैं. लोगों को इनकी कथा काफी पसंद आती है. यह देश की सबसे कम उम्र की कथावचक है. सोशल मीडिया पर इनका सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

Boogie Woogie show की 'Jaya Kishori' डांस को छोड़ कैसे बन गई कथावाचक, इस Viral Video में देखे उनके डांस की एक झलक

Jaya Kishori Childhood video: देश की नंबर वन कथावाचक जया किशोरी के बचपन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, बचपन में जया किशोरी ने रियलिटी शो बूगी वूगी में हिस्सा लिया था. इस शो में उन्होंने बहुत ही धमाकेदार क्लासिकल डांस किया था. अब यहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  Raksha Bandhan 2023 : राखी चमकाएगी आपके भाई की किस्मत, बस करना होगा ये सरल उपाय

जया किशोरी के बारे में बता दें कि वो एक भजन गायिका और कथावाचक है. उनके भजन को लोग काफी पसंद करते है, इनकी कई वीडियो तो ऐसी मिल जाएगी जिसमें ये अपने शब्दों से युवाओं को मोटिवेट करती नजर आएगी. इनके बारे में बता दें कि जया किशोरी देश-विदेश में 'श्रीमद्भागवत कथा' और  'नानी बाई रो मायरा' करने के लिए प्रसिद्ध हैं. लोगों को इनकी कथा काफी पसंद आती है. यह देश की सबसे कम उम्र की कथावचक है. सोशल मीडिया पर इनका सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़िए-  Alsi ke beej ke fayde : अलसी के बीज खाने के फायदे आपको कर देंगे हैरान, आइये जानते हैं इसके फायदे

जानकारी के लिए बता दें कि जया जब छोटी थी तो उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो बूगी वूगी में क्लासिकल डांस किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया वेस्टर्न डांसर बनना चाहती थीं, लेकिन उनके परिवार के सदस्यों ये सब पसंद नहीं था. इसलिए परिवार के सदस्यों ने डांसर बनने के लिए मना कर दिया. परिवार के मार्गदर्शन पर छोटी सी उम्र में ही जया ने सत्संग, कथा और भजन आदि से खुद को जोड़ लिया. जया भगवान कृष्ण की पूजा से जुड़ गई है और भजन और सत्संग सुनने लगी. उनका अध्यात्म से इतना जुड़ाव हो गया कि वो अब खुद एक कथावाचक बन चुकी है. यहीं नहीं जया अब युवाओं को कथा वाचन शैली के अलावा उनके मोटिवेशनल स्पीच,  'टॉक ऑन स्प्रिचुएलिटी' और लाइफ मैनेजमेंट टिप्स आदि देने का काम करती है. इनके बारे में बता दें कि जया भजन और सत्संग के अलावा पढ़ाई भी करती हैं. उनकी पढ़ाई को लेकर बात करें तो उन्होंने कोलकाता के वर्ल्ड बिरला कॉलेज से ओपन स्कूलिंग के माध्यम से बी.कॉम की पढ़ाई की है.

ये भी पढ़िए-  Soaked Almonds Benefits: शराब तो यूं ही है बदनाम, लिवर को सबसे ज्यादा डैमेज करता है बादाम

 

Trending news