Janhvi Kapoor ने साउथ की फिल्म के लिए बढ़ाई फीस! रश्मिका मंदाना को छोड़ा पीछे
Advertisement

Janhvi Kapoor ने साउथ की फिल्म के लिए बढ़ाई फीस! रश्मिका मंदाना को छोड़ा पीछे

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांड वाली हीरोइनों में से एक बन गई हैं. पिछले साल जान्हवी ने कई फिल्मों में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. जिसके बलबूते जान्हवी का स्टारडम अब हिंदी के साथ साथ साउथ सिनेमा में भी छा गया है.

Janhvi Kapoor ने साउथ की फिल्म के लिए बढ़ाई फीस! रश्मिका मंदाना को छोड़ा पीछे

पटना: Janhvi Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांड वाली हीरोइनों में से एक बन गई हैं. पिछले साल जान्हवी ने कई फिल्मों में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. जिसके बलबूते जान्हवी का स्टारडम अब हिंदी के साथ साथ साउथ सिनेमा में भी छा गया है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी फीस में भी बढ़ोतरी कर दी है. ऐसी खबर है कि जान्हवी कपूर जल्द ही साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ इंडस्ट्री के लीडिंग स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) नजर आने वाले हैं. जान्हवी ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस को बढ़ा दिया है. सैलरी हाइक के साथ ही वो बॉलीवुड की टॉप हाई पेड एक्ट्रेस में भी शामिल हो गई हैं.

रश्मिका मंदाना को छोड़ा पीछे

एक रिपोर्ट के अनुसार साउथ इंडस्ट्री से दो फिल्मों के लिए जान्हवी कपूर को संपर्क किया गया है, जिनमें से एक फिल्म जूनियर एनटीआर की अपकमिंग प्रोजेक्ट भी शामिल हैं. इस बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि जान्हवी ने साउथ फिल्मों की अपार सफलता को देखते हुए मोटी रकम की डिमांड की है. एक फिल्म के लिए उन्होंने अपनी फीस 5 करोड़ से ऊपर बढ़ा दी है. हालांकि, जान्हवी की फीस के आंकड़ों का फिलहाल रिपोर्ट में खुलासा नहीं किया गया है. बहरहाल, अगर ये खबर सच होती है तो जान्हवी ने फीस के मामले 'पुष्पा' फेम रश्मिका मंदाना और 'सीता-रामन' फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को भी पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे की फोटो Pakistani एक्ट्रेस के साथ वायरल, जानें कब और कहां हुई मुलाकात

NTR के साथ फिल्म

एक रिपोर्ट में ये बताया गया है कि जान्हवी ने इन दोनों एक्ट्रेस से ज्यादा सैलरी की डिमांड की है, हालांकि रिपोर्ट में जान्हवी की सैलरी का खुलासा नहीं किया गया है. इस बीच जान्हवी के फैंस साउथ सिनेमा में उनके कदम रखने को लेकर एक्साइटमेंट दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि जान्हवी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'धड़क' से धमाकेदार रहा था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में दमदार अभिनय किया है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी जान्हवी अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं.

Trending news