जलालपुर विद्यालय में छात्र आदित्य की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1364280

जलालपुर विद्यालय में छात्र आदित्य की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

जलालपुर हाई स्कूल में चाकू मारकर छात्र की हत्या के मामले में मृत छात्र के गांव भटकेशरी पहुंचे सारण एसपी संतोष कुमार ने कहा कि दोषियों पर कड़ी करवाई की जायेगी. प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से भी यदि इसमें कोई शामिल है तो उनपर भी जांच के बाद करवाई की जायेगी.

जलालपुर विद्यालय में छात्र आदित्य की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

छपरा : छपरा के जलालपुर विद्यालय में छात्र आदित्य के हत्या का खुलासा हो गया है. हत्या का कारण छेड़खानी का विरोध बताया जा रहा है. बता दें कि इस हत्या कांड में दो आरोपी गिरफ्तार हुए है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है. साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के असामाजिक तत्वो प्रयास पर पुलिस सजग है. हत्या के पूर्व हत्यारे का जन्मदिन मनाते वीडियो वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला
जलालपुर हाई स्कूल में चाकू मारकर छात्र की हत्या के मामले में मृत छात्र के गांव भटकेशरी पहुंचे सारण एसपी संतोष कुमार ने कहा कि दोषियों पर कड़ी करवाई की जायेगी. प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से भी यदि इसमें कोई शामिल है तो उनपर भी जांच के बाद करवाई की जायेगी. वही कार्यभार सम्भालते ही एसपी संतोष कुमार भटकेशरी गांव पहुंचे और लोगों को अफवाह से बचने की अपील की है. वही इस घटना के बाद भटकेशरी बाजार के दुकानदारों ने दुकान बंद कर रखा है. घटना को लेकर स्थानीय बुद्धिजीवियों व जनप्रतिनिधियों ने शोकसभा भी किया है.

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
छात्र की हत्या के बाद पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील है. इस मामले में परिजनों ने कुल 7 युवकों को आरोपित किया है, जिसमें से पुलिस ने दो आरोपियों की तत्काल ही गिरफ्तारी कर ली है. जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है. वही प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रही है कि किसी भी प्रकार के अफवाह पर धयान न दें, घटना में शामिल सभी दोषियों पर करवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- माता का आशीर्वाद पाने बूढ़ी काली की शरण में जाएंगे शाह, जानिए क्या है मंदिर का इतिहास

Trending news