नशे की हालत में पिता-पुत्र को कार चालक ने रौंदा, हुई एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1260358

नशे की हालत में पिता-पुत्र को कार चालक ने रौंदा, हुई एक की मौत

Saran: बिहार के सोनपुर में एक भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. जिसमें नशे की हालत में एक कार चालक ने पिता और पुत्र को रौंद दिया. इस दौरान पिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

(फाइल फोटो)

Saran: बिहार के सोनपुर में एक भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. जिसमें नशे की हालत में एक कार चालक ने पिता और पुत्र को रौंद दिया. इस दौरान पिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

देर रात हुआ हादसा
शराबबंदी के बाद भी लोग लगातार शराब का सेवन कर रहे हैं. दरअसल, ये घटना नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज के जगदंबा स्थान मंदिर के पास की है. यहां पर सोनपुर क्षेत्र के स्माइल चक के रहने वाले विवेक पांडे अपने बेटे  शुभम कुमार और एक दूसरे बेटे के साथ चंद्रालय में अपनी बेटी के यहां आए हुए थे. वहां से देर रात लौटने के दौरान यह हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक विवेक कुमार पांडेय व शुभम कुमार एक ही बाइक पर सवार थे और उनका दूसरा बेटा एक अलग बाइक पर था. 

स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया
हथसारगंज के जगदम्बा स्थान मंदिर के पास विवेक और शुभम की बाइक रुकी हुई थी. इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार में कार आ रही थी, जिसने दोनों को टक्कर मार दी. जिसके बाद विवेक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और शुभम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. कार दोनों को कुचलते हुए सीधे मंदिर में घुस गई. हालांकि कार चालक ने भागने में कामयाब रहा. इस हादसे के बाद शुभम कुमार को स्थानीय लोगों के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस ने कार पर सवार लोगों का पता लगाने में जुट गई. इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि कार का नम्बर के आधार पर पुलिस पता लगाने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़िये: बारिश नहीं होने पर मुजफ्फरपुर में किसानों ने नहीं मानी हार, कर रहे हैं धान की रोपाई

Trending news