International Yoga Day: एक्ट्रेस मेघा ने योग कर की बदन की नुमाइश, देखें वायरल फोटो
Advertisement

International Yoga Day: एक्ट्रेस मेघा ने योग कर की बदन की नुमाइश, देखें वायरल फोटो

मेघा दिखने में काफी सुंदर है और अपनी सुंदरता के साथ अपने शरीर को भी काफी फिट रखती है. अगर मेघा की बात करें तो वो एक टीवी एक्ट्रेस है. उन्होंने सीआईडी जैसे कई टीवी शो में काम किया है. मेघा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा कनेक्ट रहती है.

International Yoga Day: एक्ट्रेस मेघा ने योग कर की बदन की नुमाइश, देखें वायरल फोटो

पटना: International Yoga Day: टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव है. वो खुद को फिट रखने के अलावा अन्य लोगों को भी फिट रहने की सलाह देती है. हालांकि इन दिनों मेघा फिल्म इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन इंस्टाग्राम पर वो हमेशा एक्टिव रहती है. बता दें कि वो इंस्टा के पेज पर योग करते हुए अपनी फोटो शेयर करती है. इनकी फोटो को फैंस भी लाख करते है.

योग की टिप्स भी फॉलो करते हैं फैंस
मेघा दिखने में काफी सुंदर है और अपनी सुंदरता के साथ अपने शरीर को भी काफी फिट रखती है. अगर मेघा की बात करें तो वो एक टीवी एक्ट्रेस है. उन्होंने सीआईडी जैसे कई टीवी शो में काम किया है. मेघा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा कनेक्ट रहती है. वो समय-समय पर अपनी योग और डांक की वीडियो और फोटो शेयर करती है. इसके अलावा बता दें कि जो योग की टिप्स वो अपने फैंस को देती है वहीं टिप्स फैंस भी फॉलो करते है, उनकी योग की टिप्स को फैंस भी फॉलो करते है.

मेघा को कमेंट में मिल रहा फैंस का प्यार
मेघा के बोल्डनेस की बात करें तो उनका इस मामले में कोई तोड़ नहीं है. मेघा अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. मेघा जब भी योग करती है तो वो उसकी एक वीडियो बनाकर अपने फैंस के साथ शेयर जरूर करती है. साथ ही उनकी फोटो को फैंस भी काफी पसंद करते है. इसके अलावा उनको कमेंट के रूप में फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है. 

मेघा ने इंस्टापेज पर अपनी जो वीडियो शेयर की है उमें उन्होंने सूर्य नमस्कार के विभिन्न मुद्राएं की है. देखे में तो ऐसा लग रहा है कि वो योग कर रही है, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने हॉट फिगर की जमकर नुमाइश की है. अगर वीडियो की बात करें तो वो अकेले ही योग करती दिख रही है.

ये भी पढ़िए-  योगा को टक्कर देते हैं कामसूत्र के ये 64 आसन, जानें कैसे इनकी मदद से गृहस्थ जीवन में ला सकते हैं बदलाव

 

Trending news