IND vs ZIM Live Streaming: सुपर-12 के आखिरी मुकाबले में भारत-जिम्बाब्वे की भिड़ंत, जानें कब और कहां देखें
Advertisement

IND vs ZIM Live Streaming: सुपर-12 के आखिरी मुकाबले में भारत-जिम्बाब्वे की भिड़ंत, जानें कब और कहां देखें

IND vs ZIM Live Streaming Watch FREE: सुपर 12 आखिरी मुकाबला आखिरी मैच भारत और जिम्बाब्वे के बीच मेलबर्न के मैदार पर खेला जाएगा. सेमीफाइनल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी टीम इंडिया इस को जीतकर अपने ग्रुप में टॉप पर रहना चाहेगी. ऐसे में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है.  

IND vs ZIM Live Streaming: सुपर-12 के आखिरी मुकाबले में भारत-जिम्बाब्वे की भिड़ंत, जानें कब और कहां देखें

पटना: IND vs ZIM T20 Live Streaming, Where to Watch for Free:  टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) सुपर 12 के अपने अंतिम मैच में भारत और जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe) की टीमें रविवार(6 नवंबर) को एक दूसरे से टकराएंगी. ग्रुप में टॉप पर बने रहने के लिए भारत को ये मैच जीतना जीतना बहुत जरूरी है. पिछले मैच में टीम इंडिया (Team India) ने बांग्लादेश को 5 रनों से हराया था. ऐसे में भारत की कोशिश इस मैच को जीतकर अपने ग्रुप में टॉप रहने की होगी. बता दें कि इस ग्रुप में अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि कौन सी टीम सेमीफाइनल में जगह बनाएगी.

बता दें कि इस टी20 विश्व कप में टीम इंडिया अब तक कुल चार मैच खेल चुकी है. इसमें भारतीय टीम ने 3 मैच में जीत हासिल की है और एक में भारत को हार का सामना करना पड़ा है. भारतीय टीम ने इसमें पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ, नीदरलैंड्स के खिलाफ दूसरा मैच, साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा मैच, बांग्लादेश के खिलाफ चौथा मैच खेला था और टीम आज अपना पांचवां मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलेगी.

भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाले इस मुकाबले का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है तो आइए इस मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में आपको बताते हैं.

कितने बजे से खेला जाएगा ?(IND vs ZIM Live Streaming)

भारत और जिम्बाब्वे के बीच टी 20 वर्ल्ड कप सुपर 12 अंतिम मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 से खेला जाएगा.

किस टीवी चैनल पर होगा प्रसारित?(Watch Live Match)

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के आधिकारिक प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर आप हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ भारत और जिम्बाब्वे के इस मैच को देख सकते हैं.

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं मैच?

भारत में इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देखी जा सकती है.

फ्री में कैसे देखें भारत और जिम्बाब्वे मैच?

इस मैच का प्रसारण डीडी फ्री डिश में डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जा रहा है. डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है. ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए भी  इस मैच को देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs ZIM: जिम्बाब्वे को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाना चाहेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों के साथ बना सकते हैं ड्रीम XI

Trending news