Govinda Naam Mera Trailer: 'गोविंदा नाम मेरा' में लव ट्रायएंगल में फंसे विक्की कौशल, सोशल मीडिया पर ट्रेलर मचा रहा धमाल
Advertisement

Govinda Naam Mera Trailer: 'गोविंदा नाम मेरा' में लव ट्रायएंगल में फंसे विक्की कौशल, सोशल मीडिया पर ट्रेलर मचा रहा धमाल

Govinda Naam Mera Trailer: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को आपने अब तक सीरियस फिल्मों में देखा होगा, लेकिन बीते लंबे समय से वे अपनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में बने हुए है. 

Govinda Naam Mera Trailer: 'गोविंदा नाम मेरा' में लव ट्रायएंगल में फंसे विक्की कौशल, सोशल मीडिया पर ट्रेलर मचा रहा धमाल

Govinda Naam Mera Trailer: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को आपने अब तक सीरियस फिल्मों में देखा होगा, लेकिन बीते लंबे समय से वे अपनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में बने हुए है. इसमें विक्की कॉमेडी का तड़का लगाने वाले है. विक्की के फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच मेकर्स ने 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में कॉमेडी से लेकर सस्पेंस को बड़े ही मसालेदार अंदाज में पिरोया गया है. 

ट्रेलर सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल 
इस फिल्म में विक्की के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी नजर आएंगी. धर्मा प्रोडक्शंस की यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. इसके ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को नेक्स्ट लेवल पर कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

गोविंदा मेरा नाम का ट्रेलर आउट
‘गोविंदा नाम मेरा’ के ट्रेलर की शुरुआत विक्की कौशल और कियारा आडवाणी से होती है. फिल्म में विक्की की गर्लफ्रेंड कियारा बनी हैं और भूमि पेडनेकर एक अब्यूसिव और डोमिनेटिंग वाइफ का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में विक्की (गोविंदा) एक कोरियोग्राफर बनना चाहते हैं, लेकिन उनकी वाइफ गोरी (भूमि) उन्हें बार-बार ताने मारकर बेकार कहती हैं. गोविंदा पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता है और उससे तलाक लेना चाहता है, लेकिन गौरी उसके सामने शर्त रखती है '2 करोड़ दो और डिवॉर्स लो'. गोविंदा अपनी पत्नी से परेशान होकर गौरी पर बंदूक तान देता है. अगले सीन में पुलिस एक मर्डर की जांच करती नजर आ रही है. उनका शक गोविंदा और सुकू पर है. हालांकि मर्डर किसने, किसका किया है, वो सब ट्रेलर में नहीं दिखाया है. अब देखना होगा कि क्या इस मर्डर मिस्ट्री को पुलिस सुलझा पाएगी?

16 दिसंबर को होगी रिलीज 
बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है और शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ 16 दिसंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म में लीड रोल में कियारा, भूमि और विक्की हैं. 

यह भी पढ़ें- Nehhaa Malik : भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने बिखेरा अपनी बोल्डनेस का जलवा, एक झलक के लिए बेताब रहते है लोग

Trending news