Gorakhpur News: योगी के शहर की बस सर्विस भगवान भरोसे! यात्रियों की जान से खेल रहे प्राइवेट बस संचालक
Advertisement

Gorakhpur News: योगी के शहर की बस सर्विस भगवान भरोसे! यात्रियों की जान से खेल रहे प्राइवेट बस संचालक

Gorakhpur News: बस संचालक की लापरवाही के कारण बस में सवार बच्चे और बुजुर्गों को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है. अब बस संचालक किसी का फोन भी नहीं उठा रहा है. इतना ही नहीं हाइवे पर गश्त करने वाली पुलिस ने भी यात्रियों की कोई मदद नहीं की है.

यात्रियों की जान से खेल रहे प्राइवेट बस संचालक!

Gorakhpur News: अगर आप प्राइवेट बस से सफर करते हैं तो सावधान हो जाइए, क्योंकि कहीं अगर बीच रास्ते में बस खराब हो गई तो आपकी जिंदगी खतरे में पड़ सकती है. जी हां, उत्तर प्रदेश में प्राइवेट बसों का आलम कुछ ऐसा ही है. दरअसल, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर के प्राइवेट बस संचालक यात्रियों की जिंदगी से खेल रहे हैं. ताजा मामला गोरखपुर से चलकर दिल्ली जा रही लक्ष्मी हॉलीडे (Laxmi Holidays) की बस से जुड़ा है. लक्ष्मी हॉलीडे की बस, जिसका नंबर UP-81 CT-1697 है, आगरा से करीब 57 किलोमीटर पहले खराब हो गई. 10 घंटे से ज्यादा समय से यात्रियों की कोई सुध नहीं ले रहा है. 

सोमवार (27 नवंबर) को गोरखपुर से चली बस मंगलवार (28 नवंबर) की सुबह-सुबह 4 बजे के करीब आगरा से पहले खराब हो गई. बस की अचानक से फाइन बेल्ट टूट गई और बस के इंजन से धुआं निकलने लगा. बस बीच हाइवे पर खराब होने से बस के ड्राइवर (जिसका मोबइल नबंर- 8233422812) ने बस संचालक (मोबाइल नंबर- 9319292157) को फोन किया. बस संचालक ने ना तो बस सही करने के लिए कोई मैकेनिक की व्यवस्था की और ना ही यात्रियों की सुविधा के लिए कुछ इंतजाम किए. तरकीबन 10 घंटे से बस वहीं पर खड़ी है और बस के यात्री परेशान हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- PM Kisan: नालंदा में पीएम किसान सम्मान निधि योजना से झोलझाल, 5,730 फर्जी किसानों ने उठाया पैसा

बस संचालक की लापरवाही के कारण किसी का पेपर छूट गया तो किसी का ऑफिस. बस में सवार बच्चे और बुजुर्गों को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है. अब बस संचालक किसी का फोन भी नहीं उठा रहा है. इतना ही नहीं हाइवे पर गश्त करने वाली पुलिस ने भी यात्रियों की कोई मदद नहीं की है. 10 घंटे से यात्री बस एक ही जगह पर खड़ी है और पुलिस की ओर से भी किसी प्रकार की कोई मदद नहीं की गई. वहीं बस में कुछ यात्री बिहार के हैं जो अपने घर से तीन दिन पहले निकले थे, लेकिन अबतक दिल्ली नहीं पहुंच पाए हैं. अब यात्रियों के पास खाना-पीना भी खत्म हो चुका है. 

Trending news