Gautam Gambhir: गौतम गंभीर के नए ट्वीट से मची खलबली, कोहली मामले में किसे कहा ‘भगोड़ा’
Advertisement

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर के नए ट्वीट से मची खलबली, कोहली मामले में किसे कहा ‘भगोड़ा’

Gautam Gambhir Tweet: लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर ने अपने एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. गंभीर के इस ट्वीट का कनेक्शन विराट कोहली के साथ हुए बहस से जोड़ कर देखा जा रहा है.

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर के नए ट्वीट से मची खलबली, कोहली मामले में किसे कहा ‘भगोड़ा’

पटना:Gautam Gambhir Tweet: लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर ने अपने एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. गंभीर के इस ट्वीट का कनेक्शन विराट कोहली के साथ हुए बहस से जोड़ कर देखा जा रहा है. दरअसल, एक बड़े मीडिया संस्थान के एंकर ने विराट के साथ मौदान पर हुए बहस के मामले में गौतम गंभीर की जमकर आलोचना की थी. जिसके बाद गौतम गंभीर ने एंकर की बातों का अपने ट्वीट से पलटवार किया है.

गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में ऐसे किसी के नाम का तो जिक्र नहीं किया लेकिन उन्होंने जो कुछ भी लिखा है उतना क्रिकेट फैंस को ये समझने के लिए काफी है कि आखिरी गंभीर किसके बारे में ये सारी बातें कही है. गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जो आदमी दबाव का हवाला देकर दिल्ली क्रिकेट को छोड़कर भाग गया, अब वह क्रिकेट की चिंता के लिए पैस लेकर खबरें बेचने का उत्सुक है. यही कलयुग है, जहां भगोड़े अपनी अदालत चलाते हैं.' गंभीर के इस ट्वीट को क्रिकेट फैंस ने इंडिया टीवी के एंकर रजत शर्मा से जोड़ कर देख रहे हैं.

दरअसल,विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए बहस के बाद उन्होंने एक कार्यक्रम में गंभीर को अहंकारी बताते हुए कहा था कि गौतम गंभीर को विराट कोहली की लोकप्रियता परेशान करती है. बता दें कि रजत शर्मा दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. उन्होंने नवंबर 2019 में अपने पद से इस्तीफा दिया था. बता दें कि बीते सोमवार (1 मई) को IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में काफी गहमा गहमी देखने को मिली थी. इस मैच के आखिरी ओवर्स के दौरान विराट कोहली सबसे पहले लखनऊ के नवीन-उल-हक से भिड़े और फिर इस बहस में जब अमित मिश्रा शामिल हुए तो विराट ने उनके सामने भी सख्त रवैया अपनाया. जिसके बाद लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर को विराट के इस बर्ताव से गुस्सा आया और फिर कोहली और उनकी काफी बहस हो गई. पिछले दो दिनों से यह मामला काफी सुर्खियों में बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- SRH vs KKR Dream11 Prediction: कोलकाता के सामने हैदराबाद की कड़ी चुनौती, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं ड्रीम XI, मालामाल होना तय

 

Trending news