Megha Gupta : टीवी सीरियल की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायल फोटो
Advertisement

Megha Gupta : टीवी सीरियल की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायल फोटो

एक्ट्रेस मेघा अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से अक्सर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती है. उनके बारे में बता दें कि मेघा भारतीय हिन्दी अभिनेत्री हैं. यह काव्यांजली, कुमकुम, सीआईडी, मैं तेरी परछाई हूँ आदि में काम कर चुकी हैं.

Megha Gupta : टीवी सीरियल की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायल फोटो

पटना : Megha Gupta : टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता इन दिनों अपनी बोल्डनेस से फैंस का दिल जीत रही है. मेघा अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती है और अपनी फिटनेस से संबंधित फोटो को सोशल मीडिया पर भी शेयर करती है. हाल ही में मेघा ने अपना एक फोटोशूट कराया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इन सीरियल में काम कर चुकी है मेघा 
एक्ट्रेस मेघा अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से अक्सर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती है. उनके बारे में बता दें कि मेघा भारतीय हिन्दी अभिनेत्री हैं. यह काव्यांजली, कुमकुम, सीआईडी, मैं तेरी परछाई हूँ आदि में काम कर चुकी हैं. मेघा ने अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. एक बार जो उनकी तस्वीर देखता है तो बस देखता रह जाता है.

मेघा ने बिकनी में शेयर किया फोटो 
टीवी सीरियल में काम करने के बाद मेघा कुछ दिनों इंडस्ट्री से दूर रही, लेकिन उन्होंने इंटरनेट का साथ नहीं छोड़ा और इंटरनेट का भरपूर इस्तेमाल किया. बता दें कि मेघा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती है. कभी मेघा योगा करते हुए तो कभी नॉर्मल फोटो की वजह से अपने फैंस के बीच बनी रहती है. अपने लेटेस्ट फोटोशूट में मेघा ने बिकनी पहना हुआ है और इस फोटो में वो बहुत सुंदर लग रही है.

मेघा को हर पोस्ट पर मिलता है प्यार 
बता दें कि मेघा का इंटरनेट से बहुत जुड़ाव है. वो इंटरनेट पर अपनी फोटो शेयर करने के अलावा लोगों को इंटरनेट के माध्यम से योग की टिप्स भी देती है. हर एक पोस्ट पर फैंस का खूब प्यार एकत्रित करती है. कमेंट में एक यूजर ने उन्हें लिखा है. कि मेघा आप हर फोटो में बहुत सुंदर नजर आती है  आप बहुत सुंदर है, तो दूसरे यूजर ने उन्हें हॉट लिखा है.

ये भी पढ़िए - Chanakya Niti: आपको भी दिखते है अपने पार्टनर में ये गुण तो जीवनसाथी बनाने में न करें देरी

Trending news