मिले जब दो पंजाबी...शहनाज-विक्की फोटो में आए इतना करीब, तस्वीर ने खींचा फैंस का ध्यान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1403734

मिले जब दो पंजाबी...शहनाज-विक्की फोटो में आए इतना करीब, तस्वीर ने खींचा फैंस का ध्यान

Shehnaaz Gill-Vicky Kaushal in Diwali Party: दिवाली के त्यौहार का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस साल भले ही दिवाली 24 अक्टूबर को हो, लेकिन दिवाली पार्टी अभी से शुरू हो चुकी है. 

मिले जब दो पंजाबी...शहनाज-विक्की फोटो में आए इतना करीब, तस्वीर ने खींचा फैंस का ध्यान

Shehnaaz Gill-Vicky Kaushal in Diwali Party: दिवाली के त्यौहार का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस साल भले ही दिवाली 24 अक्टूबर को हो, लेकिन दिवाली पार्टी अभी से शुरू हो चुकी है. वहीं बॉलीवुड में भी दिवाली सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. हाल ही में आयुष्मान खुराना के घर पर दिवाली पार्टी रखी गई थी. उनके बाद प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने भी दिवाली पार्टी रखी. इस पार्टी में कई सेलेब्स ने शिरकत की और अपनी मौजूदगी से पार्टी में चार चांद लगा दिए.

बॉलीवुड दिवाली सेलिब्रेशन
इस दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रितेश देशमुख, शहनाज गिल, रकुल प्रीत सिंह और शिल्पा शेट्टी सहित कई बॉलीवुड के लोग शामिल हुए थे. इस पार्टी के दौरान अभिनेत्री शहनाज गिल ने पंजाबी लड़के और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ एक फ्रेम साझा किया. इसकी जानकारी खुद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर दी है. 

2 पंजाबी एक फ्रेम विच
दरअसल, शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की. जिसमें से एक तस्वीर में वह विक्की के बेहद करीब नजर आई. फोटो शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, हुन बनी न गल.. 2 पंजाबी एक फ्रेम विच. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है. इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को साइड हग किए खिलखिलाते हुए कैमरे में पोज दे रहे हैं. तस्वीर में जहां विक्की ब्लैक कुर्ता में स्मार्ट लग रहे हैं तो शहनाज गिल ब्लैक सीक्विन साड़ी में कहर ढा रही हैं. 

2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
वहीं अगर बात एक्टर के वर्कफ्रंट की करें तो विक्की ने हाल ही में फिल्म सैम बहादुर के लिए एक शेड्यूल पूरा किया है. सैम बहादुर भारत के सबसे महान युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी है. इस फिल्म में विक्की कौशल संग सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख नजर आएंगी. सैम बहादुर 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

यह भी पढ़ें- Bhediya Trailer: लोगों को डराने के लिए 'भेड़िया' बने वरुण धवन, फिल्म के वीएफएक्स ने मारी बाजी

Trending news