उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर किया पलटवार, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140680

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

Bihar News: उपमुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव के बयानों पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि भाजपा अपने सहयोगियों का सम्मान करती है और उनके साथ मित्रता बनाए रखना उनका सिद्धांत है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी को समान दृष्टिकोण से देखती है और सभी सहयोगियों के साथ एकजुट रहने का प्रयास करती है.

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने हाल ही में लालू यादव के बयानों पर पलटवार किया है. उनका कहना है कि लालू यादव मानसिक रूप से बीमार हो चुके हैं. उन्होंने लालू यादव और उनके पुत्र को मुख्यमंत्री बनाने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया. साथ ही कहा कि लालू यादव और उनके परिवार का सपना पूरा नहीं हुआ. देश की जनता नरेंद्र मोदी को लोक सभा चुनाव 2024 में अपना रही है.

सिन्हा ने कहा कि मोदी जी का पर्चम देश और विदेश में बुलंद है. और वे सनातन धर्म के प्रति हमेशा तैयार रहते हैं. उन्होंने लालू यादव के विवादास्पद बयानों का भी मुखौटा उठाते हुए कहा कि उनकी मानसिकता सनातन विरोधी है और उन्हें जनता का जवाब देना चाहिए. उपमुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव के बयानों पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि भाजपा अपने सहयोगियों का सम्मान करती है और उनके साथ मित्रता बनाए रखना उनका सिद्धांत है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी को समान दृष्टिकोण से देखती है और सभी सहयोगियों के साथ एकजुट रहने का प्रयास करती है.

सिन्हा ने आगे कहा कि बिहार की राजनीति में चर्चा जारी है और विभिन्न दलों के नेताओं के बीच तनाव बना हुआ है. लालू यादव के परिवार के सदस्यों की भूमिका और उनके विवादास्पद बयानों के बाद उनपर और भी दबाव बढ़ा है. विजय सिन्हा के बयानों से साफ है कि वे खुलकर लालू यादव के खिलाफ हैं और उन्हें भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही, उन्होंने लालू यादव के सनातन धर्म और सनातन गुरु पर किए गए टिप्पणियों को भी कड़ा निनाद किया है. वे मानते हैं कि इस तरह की भाषा बोलना समाज में विवाद बढ़ाती है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए- पीएम मोदी पर लालू प्रसाद की दुखद और कष्टकारक टिप्पणियों का जवाब जनता देगी: सुधांशु त्रिवेदी

 

Trending news