बिहार: शराब बेचने के आरोप में जेल गए युवक की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1449269

बिहार: शराब बेचने के आरोप में जेल गए युवक की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Bihar News: पटना के दानापुर में शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार युवक की शनिवार देर रात पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस पर हाजत में पिटाई करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने पिटाई की बात से इंकार किया है.

बिहार: शराब बेचने के आरोप में जेल गए युवक की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

दानापुर: Bihar News: पटना के दानापुर में शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार युवक की शनिवार देर रात पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस पर हाजत में पिटाई करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने पिटाई की बात से इंकार किया है. पूरा मामला दानापुर थाना क्षेत्र के गाभतल गांधीनगर का है. जहां से एक युवक को 25 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था. 

शराब पीते गिरफ्तार किया था
मृतक के पिता दीनानाथ सिंह ने बताया कि पिछले 15 नवंबर को पुलिस ने शराब पीते गिरफ्तार किया था. लेकिन पुलिस ने शराब बेचने के आरोप लगाते हुए 16 नवंबर को न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया था. गिरफ्तार उपेंद्र जेल गेट पर गिर जाने के बाद इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने पिटाई के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि गाभतल निवासी दीनानाथ सिंह के 35 वर्षीय पुत्र उपेंद्र सिंह को शराब के साथ 15 नवंबर को शराब पीने व बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. जेल में युवक का स्वास्थ्य बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- बांका में प्रधानमंत्री आवास योजना में जबरदस्त लूट, अधिकारियों की मिलीभगत से आवास सहायक ने पैसे निकाले

रुपए न देने पर उसकी पिटाई की
मृतक के पिता दीनानाथ सिंह ने बताया कि पुलिस ने उसके पुत्र उपेंद्र को शराब पीने के साथ गिरफ्तार किया था और पुलिस ने 25 लीटर शराब बेचने के आरोप में जेल भेज दिया था. मां और भाई समेत अन्य परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने गिरफ्तार को छोड़ने के लिए रुपए की मांग की थी. रुपए न देने पर उसकी पिटाई की गई. दूसरी पुलिस इस आरोप से इंकार कर रही है. परिजनों ने बताया कि मृतक मजदूरी करता था. उसकी दो पुत्री और दो पुत्र हैं. पत्नी रेणु देवी व परिजन दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को भरण पोषण के लिए उचित मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं
इनपुट- इश्तियाक खान

Trending news