संदिग्ध परिस्थितियों में घर से बरामद हुआ युवक का शव, पुलिस मान रही आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1445370

संदिग्ध परिस्थितियों में घर से बरामद हुआ युवक का शव, पुलिस मान रही आत्महत्या

मृतक महाराजा बासफोर की शादी क़रीब 6 माह पूर्व लौकरिया थाना क्षेत्र के नारायणगढ़ में गीता से शादी हुई थी. शादी के कुछ ही दिनों बाद पति पत्नी में अनबन होने लगी. विगत 10 नवंबर को पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था.

संदिग्ध परिस्थितियों में घर से बरामद हुआ युवक का शव, पुलिस मान रही आत्महत्या

बगहाः बगहा के रामनगर में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि युवक ने अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर लिया है. घटना रामनगर थाना क्षेत्र के सबुनी पोखरा की है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी शिवनाथ चौधरी ने बताया कि मृतक की पहचान सबुनी पोखरा निवासी वीरेंद्र बासफोर के पुत्र महाराजा बासफोर (35) के रूप में हुई है. पत्नी का इंतजार किया जा रहा है. पत्नी के आवेदन के बाद एफआईआर दर्ज होगी. मृतक का शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. इस मामले के बाद मृतक के परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं. जिसे लेकर पुलिस को जांच करने में परेशानी हो रही है. इस मामले में कई पहलू निकल कर सामने आ रहे हैं.

घर में स्थितियां संदिग्ध
बता दें कि मृतक महाराजा बासफोर की शादी क़रीब 6 माह पूर्व लौकरिया थाना क्षेत्र के नारायणगढ़ में गीता से शादी हुई थी. शादी के कुछ ही दिनों बाद पति पत्नी में अनबन होने लगी. विगत 10 नवंबर को पति पत्नी के बीच विवाद हुआ. यह विवाद पति के प्रेम प्रसंग को लेकर हुआ था. जिसके बाद महाराजा मंगलवार को पत्नी को उसके मायके छोड़ आया. पुलिस को जांच के क्रम में शव के पास दो अगरबत्ती जलता हुआ मिला है. वही शव को फंदे से उतारकर बिछावन पर रख दिया गया था. हालांकि घटनास्थल पर घर में लटकती हुई एक रस्सी जरूर पाई गई है, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही घर वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं. जो संदिग्ध हालात पैदा कर दिया है.

बता दें कि यह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला लग रहा है बावजूद इसके पुलिस भी अभी आत्महत्या मान कर तफ्तीश में जुटी है लेकिन दावेदार का इंताजार है और मृतक के पत्नी का बयान भी बेहद महत्वपूर्ण है जो अब तक नही मिला है.

यह भी पढ़िएः ड्रग इंस्पेक्टर नवीन कुमार के तीन ठिकानों पर छापे, रिश्वतखोरी के आरोप में हुई गिरफ्तारी

 

Trending news