आरा में अपराधी बेखौफ, कार्यक्रम से लौट रहे गायक और डांसर को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1443896

आरा में अपराधी बेखौफ, कार्यक्रम से लौट रहे गायक और डांसर को मारी गोली

भोजपुर जिले में लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. यहां आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जिले के संदेश थाना क्षेत्र के जनईडीह गांव के समीप मंगलवार की मध्य रात्रि को घटी.

(फाइल फोटो)

आरा : भोजपुर जिले में लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. यहां आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जिले के संदेश थाना क्षेत्र के जनईडीह गांव के समीप मंगलवार की मध्य रात्रि को घटी. जहां हथियारबंद बदमाशों ने बर्थडे पार्टी से लौट रहे डांसर एवं गायक को गोली मार दी. गायक को दाहिने पैर में जांघ पर एवं डांसर को दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है. दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. 

जख्मी डांसर उड़ीसा के भुवनेश्वर निवासी नीनू बेहरा हैं. जबकि गायक पटना जिले के धनरूआ थाना क्षेत्र के बहरामपुर गांव निवासी मुकेश यादव हैं. इधर, डांसर नीनू बेहरा ने बताया कि वह संदेश थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में पंचायत सदस्य के पुत्र के बर्थडे पार्टी समारोह में डांस करने एवं उनके साथी मुकेश यादव गाना गाने आए थे. इस दौरान गांव के ही कुछ लोग शराब के नशे में हाथ में हथियार लिए हुये स्टेज पर चढ़कर डांस कर रहे थे और बार-बार उसे नीचे बुला कर डांस करने के लिए कह रहे थे. जिसको लेकर उसने इसका विरोध भी किया था. हालांकि बात वहीं पर खत्म भी हो गई थी. 

इसके बाद दोनों बर्थडे पार्टी समारोह समाप्त होने के बाद वापस संदेश लौट रहे थे. उसी दौरान जनईडीह गांव के समीप हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें बीच रास्ते में घेर लिया और कहा कि तुम लोग हमें जानते नहीं हो. जब उन्होंने कहा कि नहीं मैं नहीं जानता. तभी उन्होंने उन पर फायरिंग कर दी. जिसमें दोनों को गोली लग गई. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसके बाद वे लोग जहां बर्थडे पार्टी में आए थे, उन्हें फोन कर इस घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना पाकर वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए. जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. फिलहाल घायलों के बयान पर पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटना के बारे में पुलिस ने कुछ भी कहने से इनकार किया है. 

(रिपोर्ट- मनीष कुमार सिंह)

पटना सिटी में लॉज में पंखे से लटकता मिला छात्र का शव, मचा हड़कंप 
पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एक लॉज में इंटर सेकेंड ईयर के छात्र का शव पंखे से लटका मिलने से पूरे लॉज में हड़कंप मंच गया. वहीं छात्र की मौत की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक की पहचान सुपौल के रहने वाला ऋतिक रौशन के रूप में किया है. ऋतिक रौशन चार दिन पहले ही लॉज में रहने आया था. पुलिस ने घटना की जानकारी ऋतिक रौशन के परिजनों को दी है. जहां सूचना पर परिजनों ने लॉज पहुंचकर और शव की स्थिति को देखते हुए ऋतिक रौशन की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है लॉज के किसी छात्र ने ऋतिक रौशन की हत्याकर उसके शव को पंखे से लटका दिया है, ताकि लोगों की प्रथम दृष्टया सुसाइड लगे. वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक के मोबाइल में किसी लड़की की तस्वीर मिली है, जिससे कयास लगाया जा रहा है की मृतक छात्र ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- बिहार में गरमाया जातीय जनगणना का मुद्दा, सुशील मोदी के बयान पर हमला तेज

Trending news