सीएम नीतीश कुमार ने किया जेपी गंगा पथ का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिया निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1767516

सीएम नीतीश कुमार ने किया जेपी गंगा पथ का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिया निर्देश

Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अचानक जेपी गंगा पथ के गायघाट के पास चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंच गए.  निरीक्षण के दौरान उन्होंने काम में लगे अधिकारियों को तेजी से निर्माण कार्य पूर्ण का निर्देश दिया है.

सीएम नीतीश कुमार ने किया जेपी गंगा पथ का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिया निर्देश

पटना: Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अचानक जेपी गंगा पथ के गायघाट के पास चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंच गए.  निरीक्षण के दौरान उन्होंने काम में लगे अधिकारियों को तेजी से निर्माण कार्य पूर्ण का निर्देश दिया है. इसके अलावा उन्होंने जेपी सेतु से एनएच-19 तक की कनेक्टिविटी का भी जायजा लिया है. निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने नीतीश कुमार जेपी गंगा पथ होते हुए गायघाट पहुंचे. सीएम ने निर्माण कार्य की प्रगति का अधिकारियों से विस्तृत जानकारी लिया. पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने सीएम को बताया कि जेपी गंगा पथ का गायघाट तक निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जेपी गंगा पथ के बचे हुए निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा किया जाए, ताकि लोगों का आवागमन और आसान हो सके. जेपी गंगा पथ के गायघाट के पास गांधी सेतु से भी बेहतर कनेक्टिविटी कराए, ताकि गांधी सेतु और जेपी गंगा पथ का संपर्क आसान हो जाए. सीएम ने जेपी सेतु से एनएच-19 तक के कनेक्टिविटी का भी निरीक्षण किया. इस पथ का जेपी सेतु से होते हुए बकरपुर के पास एनएच-19 से कनेक्टि किया गया है. इससे छपरा और हाजीपुर जाने वाले लोगों को एक और सुगम रास्ता मिल जाएगा.

सीएम नीतीश कुमार ने निरीक्षण के दौरान कहा कि लिए पथ निर्माण और पुल निर्माण के कई कार्य उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार की संपर्कता और बेहतर करने के किए जा रहे हैं. पटना के बाहर से आने-जानेवाले लोगों का संपर्क और सुलभ रास्ता बनाने के साथ-साथ पटना शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए कई महत्वपूर्ण पथ परियोजनाओं पर काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया का ऐलान, जयसवाल और तिलक वर्मा को मौका, रिंकू सिंह को नहीं मिली जगह

 

Trending news