Bihar News: अवैध संबंध के शक में पत्नी का सिर काटा, फिर हाथ में लेकर पहुंचा थाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2433256

Bihar News: अवैध संबंध के शक में पत्नी का सिर काटा, फिर हाथ में लेकर पहुंचा थाना

Bihar News: बिहार के मधेपुरा में एक युवक ने अवैध संबंध के शक में अपनी की गला काटकर हत्या कर दी. गला काटने के बाद उसका सिर लेकर घूमते रहा.

बिहार अपराध

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में पति ने पत्नी हत्या कर दी. पूरा मामला जिले के श्रीनगर थाना स्थित पोखरिया टोला वार्ड संख्या 01 का बताया जा रहा है. जहां एक सनकी पति द्वारा अपनी ही पत्नी की गला रेत कर हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना को अंजाम देने के बाद पति अपनी पत्नी  का सिर लेकर घूमता रहा. घटना आज अहले सुबह की है. जहां एक सनकी पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला रेत कर हत्या को अंजाम दिया है. वहीं इस संबंध में हेड क्वार्टर डीएसपी मनोज मोहन ने जानकारी देते हुए बताया कि अर्जुन शर्मा नामक एक व्यक्ति अपनी पत्नी की दबिया से गला रेत कर हत्या की है.

बहरहाल आरोपी अर्जुन शर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर ली है. पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय मृतिका पूजा देवी को गांव के ही किसी व्यक्ति से पिछले तीन वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जो पूजा के पति अर्जुन शर्मा को नागवार गुजर रहा था. इसी आक्रोश में आरोपी अर्जुन शर्मा ने अपने पत्नी की धारदार दबिया से गला रेत कर हत्या को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें- BPSC TRE 3 Answer Key: बीपीएससी ने जारी किया शिक्षक भर्ती परीक्षा की फाइनल आंसर-की, ऐसे करें डाउनलोड

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि अपने हाथ में झोला लेकर थाने की तरफ जा रहा था. इस दौरान झोले से खून गिर रहा था. एक पुलिसकर्मी ने जब आरोपी को रोका तो झोले में कटा सिर देखकर हैरान हो गए. पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से जब हत्या के बारे में पूछा गया तो उसने अवैध संबंध की बात कही. इस बाद अपनी पत्नी के कटे हुए सिर को लेकर वो थाने में चला गया. आरोपी के तीन बच्चे भी हैं. वहीं पुलिस ने इस घटना में इस्तेमाल दबिया को भी बरामद कर लिया है. 

इनपुट- शंकर कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news