CM Nitish Kumar: शिक्षा मंत्री पर जमकर बरसे सीएम नीतीश, जानिए क्यों सदन में लगाई क्लास
Advertisement

CM Nitish Kumar: शिक्षा मंत्री पर जमकर बरसे सीएम नीतीश, जानिए क्यों सदन में लगाई क्लास

CM Nitish Kumar: कुछ दिन पहले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने ट्वीट कर कहा था कि सातवें चरण की बहाली को लेकर नियमावली पर हमने दस्तखत कर दिए हैं. अब उसे कैबिनेट में भेजा जा रहा है.

CM Nitish Kumar: शिक्षा मंत्री पर जमकर बरसे सीएम नीतीश, जानिए क्यों सदन में लगाई क्लास

पटनाः CM Nitish Kumar: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर इस वक्त सुर्खियों में हैं. वह रामचरित मानस पर लगातार विवादित टिप्पणियां कर रहे हैं, जिसके कारण उन्हें व बिहार सरकार को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि तमाम विरोधों के बावजूद अभी तक सीएम नीतीश कुमार ने अपनी सरकार के इस मंत्री पर सीधी तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने विवाद के बीच मंत्री चंद्रशेखर की क्लास लगा दी है. खबर है कि सीएम नीतीश ने बिहार के शिक्षा मंत्री पर जमकर बरसे हैं और उन्हें एक बार फिर संवैधानिक प्रक्रिया की याद दिलाई है.

शिक्षा मंत्री ने किया था ट्वीट
असल में कुछ दिन पहले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने ट्वीट कर कहा था कि सातवें चरण की बहाली को लेकर नियमावली पर हमने दस्तखत कर दिए हैं. अब उसे कैबिनेट में भेजा जा रहा है. शिक्षा मंत्री के इस ऐलान के बाद अगली कैबिनेट में शिक्षक नियोजन नियमावली पर मुहर नहीं लगी है. यही बात जब पब्लिकली सामने आई तो सीएम नीतीश नाराज हुए. 

सीएम नीतीश कुमार ने लगाई क्लास
इसे लेकर नीतीश कुमार ने कहा, 'हम अखबार में देखे कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के हवाले से खबर छपी थी. सीएम नीतीश ने तंज कसते हुए कहा कि कैबिनेट में भेजे जाने की बात सार्वजनिक नहीं किया जाता है. कैबिनेट में जो कुछ होता है, उसके बारे में बाहर नहीं कहा जाता है. कैबिनेट में जब पास हो जाता है, तब ऐलान होता है. संविधान में इसका प्रावधान है, लेकिन अखबार में छपने लगा कि कैबिनेट में प्रस्ताव भेज दिया गया है, यह गलत है.'

 

Trending news