नशे में धुत होकर रेल का टिकट काट रहा था क्लर्क, वीडियो वायरल
Advertisement

नशे में धुत होकर रेल का टिकट काट रहा था क्लर्क, वीडियो वायरल

क्लर्क का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से शराब के नशे में धुत न्यू बरौनी रेलवे स्टेशन पर बुकिंग कार्यालय पर तैनात बुकिंग क्लर्क दीपू कुमार का यह तस्वीर है.

नशे में धुत होकर रेल का टिकट काट रहा था क्लर्क, वीडियो वायरल

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में शराबबंदी का एक बार फिर पोल खोलने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां न्यू बरौनी रेलवे स्टेशन पर बुकिंग कार्यालय पर तैनात वरिष्ठ बुकिंग क्लर्क दीपू कुमार के द्वारा शराब के नशे में धुत होकर काउंटर पर टिकट काटते नजर आ रहे हैं.

क्लर्क का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से शराब के नशे में धुत न्यू बरौनी रेलवे स्टेशन पर बुकिंग कार्यालय पर तैनात बुकिंग क्लर्क दीपू कुमार का यह तस्वीर है. बताया जा रहा है कि जब यात्री न्यू बरौनी रेलवे स्टेशन पर टिकट कटाने के लिए गए. गए तो नशे में धुत टिकट काउंटर पर कलर की टिकट काट रहे थे और किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. 

वही इस संबंध में बरौनी जीआरपी रेल थाने के पुलिस ने सोशल मीडिया के द्वारा सूचना के आधार पर न्यू बरौनी रेलवे स्टेशन पर बुकिंग कार्यालय में तैनात वरिष्ठ बुकिंग क्लर्क दीपू कुमार को नशे में प्रतीत होने के कारण अधीन कार्रवाई करते हुए जांच कराने के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजी गई है. बाकी यह तस्वीर सामने आने के बाद एक बार फिर बिहार में शराबबंदी पर सवालिया निशान खड़ा होते नजर आ रही है. फिलहाल इस वीडियो की पुष्टि जी बिहार झारखंड नहीं करती है.

इनपुट- रिपोर्टर जी बिहार झारखंड

Trending news