वर्चस्व स्थापित करने के लिए कर दी गोलियों की बौछार, एक शख्स की मौत, दो घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1382355

वर्चस्व स्थापित करने के लिए कर दी गोलियों की बौछार, एक शख्स की मौत, दो घायल

जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र सिंह देर रात अपने घर से जैसे ही बाहर निकले वैसे ही अज्ञात अपराधियों ने उनके ऊपर गोलियों की बौछार कर दी. जिसके बाद घायल धर्मेंद्र सिंह को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

वर्चस्व स्थापित करने के लिए कर दी गोलियों की बौछार, एक शख्स की मौत, दो घायल

बक्सर: बक्सर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत खुटहा पंचायत के मझरिया गांव में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब आपसी वर्चस्व को लेकर जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में एक तरफ जहां खुटहा पंचायत के पूर्व मुखिया धर्मेंद्र सिंह की मौत हो गई तो वहीं इस गोलीबारी में दो अन्य लोग भी घायल हो गए जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. विजयदशमी की देर रात हुई इस गोलीबारी की घटना के कारण इलाके में सनसनी का माहौल है. मामले की गंभीरता को देखते हुए फिलहाल मौके पर पुलिस कैंप कर रही है और पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

गांव में पुलिस बल तैनात
जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र सिंह देर रात अपने घर से जैसे ही बाहर निकले वैसे ही अज्ञात अपराधियों ने उनके ऊपर गोलियों की बौछार कर दी. जिसके बाद घायल धर्मेंद्र सिंह को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल देखा जा रहा है जिसको लेकर पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है और भारी संख्या में गांव में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. पुलिस के मुताबिक फिलहाल इस मामले में परिजनों के तरफ से किसी के खिलाफ लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. 

पुलिस कर रही है तफ्तीश
हालांकि पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है और परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन का इंतजार कर रही है. मामले की जानकारी देते हुए बक्सर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है जिसमें धर्मेंद्र सिंह की मौत हो गई है जबकि अन्य 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं. विजय दशमी की देर रात एक तरफ जहां लोग दशहरा पर्व का आनंद ले रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ मंझरिया गांव में हुई गोलीबारी के कारण इलाके के लोग दहशत में है और इस बड़ी वारदात के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

यह भी पढ़िएः Darbhanga Airport: दरभंगा एयरपोर्ट नया एप्रोच पूल शुरू, अब 70 मीटर चलकर यात्री पहुचेंगे टर्मिनल

Trending news