BSF इंस्पेक्टर को एक साल से नहीं मिला वेतन, तो वर्दी में करता था ये अवैध काम
Advertisement

BSF इंस्पेक्टर को एक साल से नहीं मिला वेतन, तो वर्दी में करता था ये अवैध काम

बीएसएफ इंस्पेक्टर अपनी वर्दी की आड़ में कई दिनों से शराब की तस्करी का काम कर रहा है. पुलिस का जब इस मामले में गुप्त सूचना मिली तो उसकी गाड़ी की जांच की गई. 

BSF इंस्पेक्टर को एक साल से नहीं मिला वेतन, तो वर्दी में करता था ये अवैध काम

किशनगंज: बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. बिहार के किशनगंज में एक अनोखा मामला देखने को मिला. दरअसल, बिहार पुलिस ने एक बीएसएफ के इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है. जब बीएसएफ इंस्पेक्टर से पूछा गया कि तुमने अपराध की दुनिया में कदम क्यों रखा, तो उसने कहा एक साल से वेतन नहीं मिला है, जिसके कारण वह अवैध कारोंबार करता है.

बीएसएफ इंस्पेक्टर की कार से बरामद हुई 106 लीटर शराब
बीएसएफ इंस्पेक्टर अपनी वर्दी की आड़ में कई दिनों से शराब की तस्करी का काम कर रहा है. पुलिस का जब इस मामले में गुप्त सूचना मिली तो उसकी गाड़ी की जांच की गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसकी कार से 106 लीटर शराब, लाइसेंसी पिस्टल, आठ राउंड गोली, 2126 रुपये नगदी व एक मोबाइल बरामद किया है.

बंगाल से शराब की तस्करी करता था जवान
पुलिस के अनुसार बीएसएफ इंस्पेक्टर आलोक कुमार परिवार के साथ कटिहार जिले में रहता है. आलोक कुमार अपनी वर्दी का गलत फायदा उठाकर सीमांचल के जिलों में शराब की अवैध रूप से तस्करी कर रहा था. पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि शराब वह बंगाल से लेकर आता था. साथ ही कहा कि शराब तस्करी का काम काफी लंबे समय से करता आ रहा है.

चिकित्सा अवकाश पर घर आया ता जवान 
बीएसएफ जवान आलोक कुमार ने पूछताछ ने बताया कि वह रेजीमेंट नंबर 1002582 इंस्पेक्टर के पद पर 94 बटालियन बीएसएफ खगड़ा में पदस्थापित है. कुछ दिनों पहले उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई थी, तो चिकित्सा अवकाश पर वह 28 फरवरी 2023 में छुट्टी लेकर घर आया था. साथ ही उसने बताया कि वह सेना की वर्दी पहनकर पश्चिम बंगाल के शराब खरीदकर कटिहार ला रहा था.

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Trending news