राजगीर में वन विभाग के कर्मचारी की निर्मम हत्या, ड्यूटी खत्म कर लौट रहे थे घर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1436168

राजगीर में वन विभाग के कर्मचारी की निर्मम हत्या, ड्यूटी खत्म कर लौट रहे थे घर

Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. ताजा मामला नालंदा जिले की है. जहां राजगीर थाना क्षेत्र के रेल थाना के पास देर शाम बदमाशें ने वन विभाग के फॉरेस्टर की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

राजगीर में वन विभाग के कर्मचारी की निर्मम हत्या, ड्यूटी खत्म कर लौट रहे थे घर

राजगीर:Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. ताजा मामला नालंदा जिले की है. जहां राजगीर थाना क्षेत्र के रेल थाना के पास देर शाम बदमाशें ने वन विभाग के फॉरेस्टर की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. पदाधिकारी वेणु वन से अपनी ड्यूटी खत्म करके सब्जी खरीद जगदेव नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे. उसी दौरान पहले से घात लगाए हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया. 

मौत होने तक कुल्हाड़ी से काटा
मृतक 55 वर्षीय रामप्रवेश राम का पैतृक गांव गया जिला है. पदाधिकारी को हत्या की खबर मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया. मौके पर डीएसपी प्रदीप कुमार, थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद, वन विभाग के एसीएफ अतीष कुमार, रेल थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए. देर शाम हुई वारदात ने शहर के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर रेल थाना व अधिकारियों का आवास भी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ड्यूटी समाप्त कर पदाधिकारी बस स्टैंड के समीप से सब्जी खरीदकर घर लौट रहे थे. उसी दौरान रेल थाना के समीप पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उनकी हत्या कर दी. शव देखने से प्रतीत होता है कि पीछे वार किया गया. मौत होने तक बदमाश उन्हें कुल्हाड़ी से काटते रहें. शव के समीप सब्जियों से भरा पॉलीबैग भी गिरा था. 

जांच में जुटी पुलिस
मृतक 20 सालों से राजगीर में तैनात थे. दो साल पहले जगदेव नगर में उन्होंने जमीन खरीद कर मकान का निर्माण किया था. जहां वो अपने परिवार के साथ रहते थे. मृतक के तीन पुत्र है. दो पुत्र दूसरे शहर में रहते हैं. जिसमें एक पुलिस विभाग का कर्मी बताया जा रहा है. पदाधिकारी अपनी पत्नी व छोटे पुत्र के साथ रहते थे. परिवार ने किसी से दुश्मनी की बात से इंकार किया है. वहीं, राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. मृतक के पुत्रों को सूचना दे दी गई है. वन विभाग के एसीएफ ने बताया कि हत्या निर्मम तरीके से की गई है. उन्होंने अपने वरीय अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दे दी है. 

ये भी पढ़ें-Jharkhand News: आपत्तिजनक हालत में थे देवर-भाभी,पत्नी ने देखा तो उसके साथ हुआ कुछ ऐसा

Trending news