UP Election Result: बिहार विधानसभा में BJP विधायकों ने मनाया जश्न, RJD ने किया विरोध
Advertisement

UP Election Result: बिहार विधानसभा में BJP विधायकों ने मनाया जश्न, RJD ने किया विरोध

पांच राज्यों के चुनावों के रुझानों में चार राज्यों में BJP को मिली बढ़त के बाद बिहार विधानसभा का परिदृश्य बदला नजर आया.

 (फाइल फोटो)

Patna: पांच राज्यों के चुनावों के रुझानों में चार राज्यों में BJP को मिली बढ़त के बाद बिहार विधानसभा का परिदृश्य बदला नजर आया. BJP के विधायकों ने गुरुवार को विधानसभा में रंग और गुलाल लगाकर विधानसभा चुनाव में मिलती जीत की खुशी मनाई.

इस दौरान, विधायकों ने विधानसभा के बाहर पहले 'बम-बम काशी बोल रहा है, पूरा भारत डोल रहा है', जय श्री राम , हर हर महादेव के नारे लगाए . सदन के भीतर जाकर भी BJP विधायकों ने 'हर हर महादेव' और 'जय श्रीराम' के नारे लगाए. इसका विरोध RJD के विधायकों ने किया.

RJD विधायक ने इसपर आपत्ति जाहिर की और कहा कि सदन में भोलेनाथ का मंदिर ही बनवा दिया जाए. RJD विधायक की आपत्ति के बाद बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने स्थिति को संभालते हुए कहा कि हर व्यक्ति के अंदर मंदिर है. अलग से मंदिर बनवाने की क्या जरुरत है. इसके बाद अध्यक्ष ने BJP विधायकों को शांत कराया, जिसके बाद विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई.

शुरूआती रुझानों में मिल रही बढ़त से BJP के नेता और कार्यकर्ता खुश हैं. विधानसभा में BJP विधायक संजय सरावगी ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर शहरी क्षेत्र में गरीबों को आवास उपलब्ध कराने संबंधित जमीन उपलब्ध कराए जाने को लेकर प्रश्न किया. इस दौरान उन्होंने BJP को मिल रही जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और उनके संकल्प की चर्चा भी कर दी.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news