Bihar: लखीसराय के लोगों को जल्द मिलेगी जाम से मुक्ति! शुरू हुई ये नई व्यवस्था
Advertisement

Bihar: लखीसराय के लोगों को जल्द मिलेगी जाम से मुक्ति! शुरू हुई ये नई व्यवस्था

बिहार के लखीसराय के लोगों को जल्द ही जाम से मुक्ति मिल जाएगी. इसको लेकर प्रशासन ने एक नई व्यवस्था शुरू की है, इस व्यवस्था से लोगों को से काम से छुटकारा मिल जाएगा. शहरको जाम से निजात के लिए एक दिसंबर से वनवे ट्रैफिक सिस्टम लागू किया जा रहा है.

 (फाइल फोटो)

Lakhisarai: बिहार के लखीसराय के लोगों को जल्द ही जाम से मुक्ति मिल जाएगी. इसको लेकर प्रशासन ने एक नई व्यवस्था शुरू की है, इस व्यवस्था से लोगों को से काम से छुटकारा मिल जाएगा. शहरको जाम से निजात के लिए एक दिसंबर से वनवे ट्रैफिक सिस्टम लागू किया जा रहा है. जिसको लेकर आज से ट्रायल के तौर पर नयी ट्रैफिक व्यवस्था शहर में लागू की गई है. जिसके तहत शहर में वन-वे ट्रैफिक सिस्टम लागू किया जा रहा है. 

एएसपी सैयद इमरान मसूद ने दी जानकारी 

शहर में वन-वे ट्रैफिक सिस्टम लागू किया जा रहा है. इसको लेकर एएसपी सैयद इमरान मसूद एवं एसडीएम संजय कुमार ने नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार ,कबैया थानाध्यक्ष वैभव कुमार एवं ट्रैफिक प्रभारी रीता कुमारी के साथ शहर में लागू नयी ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेने निकलें. इस दौरान सभी लिंक रोड़ का मुआयना किया और स्थानीय लोगो से सुझाव लिया, ताकि वनवे के दौरान लोगो को किसी तरह की परेशानी ना हो. 

एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि शहर मे हर दिन जाम की स्थिति बनी रहती है,जिसको लेकर एक दिसंबर से वनवे ट्रैफिक सिस्टम शहर मे लागू की जाएगी. इस सिस्टम के तहत छोटे वाहन और ऑटो जमुई मोड़ से लेकर विधापीठ चौक तक वन वे ट्रैफिक सिस्टम के तहत जाएंगे. इसके अलावा बड़े वाहन जमुई मोड़ से लेकर बाइपास रोड़ होते हुए विद्यापीठ चौक तक जाएंगे.  इसी को लेकर आज से ट्रायल के तौर पर शहर में नयी ट्रैफिक व्यवस्था लागू की गई है. 

उन्होंने बताया कि इस दौरान बाइक एवं आवश्यक सेवाओं के वाहन को छूट दी गई है.  इस नए सिस्टम को लेकर लोगों को कहना है कि वो काफी समय से जमा से परेशान थे, लेकिन इस नई व्यवस्था से उम्मीद है कि उन्हें जल्द से जल्द जाम से आराम मिल जाएगा. 

 

Trending news