बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल! डिप्टी CM के करीबी बोले-NMCH का बुरा हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar891498

बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल! डिप्टी CM के करीबी बोले-NMCH का बुरा हाल

Bihar Samachar: एक मरीज के परिजन ने बुधवार को दावा किया कि एनएमसीएच की स्थिति काफी खराब है और यहां मरीजों को सुविधा नहीं मिल रही है जिससे लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.

एनएमसीएच में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण दिनोंदिन अपने पांव पसार रहा है. राज्य में संक्रमण के मामले में प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में स्वास्थ्य व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रहने का दावा करने वाली नीतीश कुमार सरकार की अब पोल भी खुलती नजर आ रही है. इसकी एक तस्वीर बिहार की राजधानी पटना से सामने आई है.

दरअसल, सूबे के सबसे बड़े और नामी चिकित्सा संस्थानों में शुमार नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (NMCH) में स्वास्थ्य सुविधायों का बुरा हाल है. ऐसा हम नहीं बल्कि वहां इलाज करा रहे मरीजों के परिजनों का दावा है. बुधवार को एक ऐसी ही तस्वीर NMCH से सामने आई है.

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur में स्वास्थ्य विभाग की खुली पोल! RTPCR जांच पर CS ने लगायी रोक

 

एक मरीज के परिजन ने बुधवार को दावा किया कि एनएमसीएच की स्थिति काफी खराब है और यहां मरीजों को सुविधा नहीं मिल रही है जिससे लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इतना ही नहीं, बीजेपी की वरिष्ठ नेता और सूबे की डिप्टी सीएम रेणु देवी के करीबियों ने भी एनएमसीएच के लचर स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी.

उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के करीबी का दावा है कि NMCH का बुरा हाल है. उनके फोन करने के बाद भी एनएमसीएच प्रशासन नहीं सुन रहा है. ऐसे में उन लोगों ने अब जनअधिकार पार्टी (JAP) के प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav) से मदद की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-Bettiah: GMCH के इमरजेंसी वॉर्ड से डॉक्टर्स नदारद, मरीजों को उनके हालात पर छोड़ा

 

Trending news