Bihar Corona Update: बिहार में 24 घंटे में मिले कोरोना के 118 नए मरीज, अकेले राजधानी में 68 मामले
Advertisement

Bihar Corona Update: बिहार में 24 घंटे में मिले कोरोना के 118 नए मरीज, अकेले राजधानी में 68 मामले

Bihar Corona Update 26 April 2023: प्रदेश में एक बार फिर कोरोना डराने लगा है. केवल राजधानी पटना में ही रोजाना 50 से अधिक मामले सामने आ रहे है. बीते 24 घंटे में राजधानी पटना में कोरोना से संक्रमित 68 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है.

Bihar Corona Update: बिहार में 24 घंटे में मिले कोरोना के 118 नए मरीज, अकेले राजधानी में 68 मामले

पटनाः Bihar Corona Update 26 April 2023: प्रदेश में एक बार फिर कोरोना डराने लगा है. आए दिन कोरोना का नया रिकॉर्ड दर्ज होता जा रहा है. केवल राजधानी पटना में ही रोजाना 50 से अधिक मामले सामने आ रहे है. बीते 24 घंटे में राजधानी पटना में कोरोना से संक्रमित 68 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है. जिनमें से 15 मरीज दूसरे जिलें के है. 

पटना में 336 हुई कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 
फिलहाल राजधानी में इन सभी संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन में रखा गया है. इसी के साथ आईजी आईजी का भी एक स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया है. जिसके साथ राजधानी में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 336 हो गई है. हालांकि 16 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है.

ग्रामीण इलाकों में ज्यादा बढ़ रहे कोरोना मामले
इन दिनों कोरोना को लेकर हर रोज टेस्टिंग की जा रही है. इस वक्त ग्रामीणों में कोरोना का मामलें ज्यादा बढ़ रहे है. लोगों को इस वक्त संभालकर रहने की जरूरत है और कोरोना नियमों का पालन करने की जरूरत है. 

प्रदेश में कोरोना के 118 नए मामले
बता दें कि बीते 24 घंटें में प्रदेश में कोरोना के 118 नए मामले मिले है. जिसके बाद कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 849 हो गई है. बीते 24 घंटें में प्रदेश में कोरोना के 51 हजार 668 सैंपलों की जांच की गई. वहीं राजधानी के अलावा किशनगंज और मधुबनी में कोरोना के 3-3 मरीज मिले है, भागलपुर में 4-4 मरीज मिले है, सीवान और जहानाबाद में कोरोना के 2-2 मरीज मिले, सारम, रोहतास और सहरसा में कोरोना के 1-1 मरीज संक्रमित मिले.      

मुजफ्फरपुर में मिले 5 कोरोना पॉजिटिव
वहीं मुजफ्फरपुर में भी कोरोना के पांच पॉजिटिव मामले सामने आए है. धीरे-धीरे मुजफ्फरपुर में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. बीते दिन मंगलवार को सदर अस्पताल की ओपीडी में कोरोना संक्रमित मरीज मिला. इसी के साथ रेलवे स्टेशन से उतरे तीन यात्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.  

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: ये 3 गुण आपको बना देंगे धनवान, खुल जाएगी बंद किस्मत, नहीं होगी धन की कमी

Trending news