Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना का कहर, 300 के पार पहुंचे मामले, 24 घंटे में 91 नए मामले
Advertisement

Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना का कहर, 300 के पार पहुंचे मामले, 24 घंटे में 91 नए मामले

Bihar Corona Update 15 April 2023: बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है. प्रदेश में शनिवार को एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया गया. प्रदेश में कोरोना अब तेजी से बढ़ने लगा है. बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 91 नए मामले सामने आए है. 

Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना का कहर, 300 के पार पहुंचे मामले, 24 घंटे में 91 नए मामले

पटनाः Bihar Corona Update 15 April 2023: बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है. प्रदेश में शनिवार को एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया गया. प्रदेश में कोरोना अब तेजी से बढ़ने लगा है. बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 91 नए मामले सामने आए है. जिसके बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 316 हो गई है. प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या तीन गुना तेजी से बढ़ रही है. 

बीते 24 घंटे में मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना के अब तक के सबसे ज्यादा मामले सामने आए है. वहीं इस साल अब तक के सबसे ज्यादा कोरोना मरीजों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना के 91 नए संक्रमित मरीज मिले है. जिनमें से 8 मरीजों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो-दो मरीजों को जेएलएनएमसीएच और आइजीआइएमएस में भर्ती कराया गया है. एक-एक मरीज को पीएमसीएच, पीएमसीएच और एएनएमसीचस में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें- RJD के पूर्व विधायक के बेटे के सीने में में मारी 5 गोली, मौके पर मौत, अपराधी फरार

तेजी से पैर पसार रहा कोराना
बीते दिन शनिवार को भी भागलपुर में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला जारी रहा. भागलपुर के सदर अस्पताल में एंटीजन टेस्ट में कोरोना के तीन मरीज मिले. वहीं दो मरीज भागलपुर के है और एक दूसरे जिले का था जो भागलपुर में इलाज करा रहा है. इसी के साथ भागलपुर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है. इस 38 मरीजों में 9 मरीज दूसरे जिले के है. राजधानी पटना के साथ-साथ भागलपुर में भी कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है.  

यह भी पढ़ें- Bihar News: जहरीली शराब पीने से पूर्वी चंपारण में 4 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोगों की स्थिति गंभीर

Trending news