Bihar Corona Update: सावधान! पटना बन रहा कोरोना का हब, देशभर में 19 वें नंबर पर पहुंचा बिहार
Advertisement

Bihar Corona Update: सावधान! पटना बन रहा कोरोना का हब, देशभर में 19 वें नंबर पर पहुंचा बिहार

Bihar Corona Update Today, 14 April 2023: बिहार में कोरोना अपनी रफ्तार पकड़ता जा रहा है. इस वक्त कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज पटना में पाआए दिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. राजधानी पटना कोरोना का हब ब चुका है.

Bihar Corona Update: सावधान! पटना बन रहा कोरोना का हब, देशभर में 19 वें नंबर पर पहुंचा बिहार

पटनाः Bihar Corona Update Today, 14 April 2023: बिहार में कोरोना अपनी रफ्तार पकड़ता जा रहा है. इस वक्त कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज पटना में पाआए दिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. राजधानी पटना कोरोना का हब ब चुका है. वहीं अब बिहार देशभर में कोरोना से संक्रमित मामलों में 19वें नंबर पर आ गया है. प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 61 नए मरीज पाए गए है. जिनमें से केवल राजधानी पटना से 31 नए केस पाए गअ है.   
 
प्रदेख में मिले कोरोना के 61 नए मराज
इस बार कोरोना अधिक तेजी से ज्यादा जिलों में फैल रहा है. बीते दिन गुरुवार को 14 जिलों में कोरोना के टेस्ट किए गए. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटों में 57 हजार से अधिक कोरोना सैंपल की जांच की गई है. जिनमें से 61 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. वहीं कोरोना के मामले में बिहार देशभर में 19वें नंबर पर पहुंच गया है.    

केवल पटना में 31 ममलें
एक बार फिर प्रदेश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. बीते 24 घंटे में राजधानी पटना में कोरोना के 31 नए मामले सामने आए है. भागलपुर में 4 नए संक्रमित मरीज मिले है. वहीं दरभंगा, सहरसा और खगड़िया में 4-4 नए मामले सामने आए है. गया, जमुई और गोपालगंज में दो-दो नए मामले मिले है. पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, शिवहर, मधुबनी और मधेपुरा में एक-एक मामला सामने आया है. वहीं बांका में 3 मरीज मिले है. इसी के साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिविटी रेट बढ़ 0.040% से बढ़कर 0.107% हो गई है. 

बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट जारी किया है. लोगों से लक्षण दिखने पर जांच की अपील की है. वैक्सीन लेने के बाद भी सावधान रहने की अपील की है.  

यह भी पढ़ें- Lok Sabha elections 2024: बिहार वापस लौटे CM नीतीश कुमार, कहा-एकजुट होने को तैयार है विपक्ष

Trending news