CM नीतीश हवाई सर्वेक्षण कर मुंगेर, जमुई और लखीसराय जिले में सूखे की स्थिति का लेंगे जायजा, तैयारी में जुटा हवाई अड्डा प्रशासन
Advertisement

CM नीतीश हवाई सर्वेक्षण कर मुंगेर, जमुई और लखीसराय जिले में सूखे की स्थिति का लेंगे जायजा, तैयारी में जुटा हवाई अड्डा प्रशासन

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सूखे की स्थिति का हवाई सर्वेक्षण करने वाले है. आज का हवाई सर्वेक्षण मुंगेर, लखीसराय और जमुई में हो सकता है. सीएम के आगमन के लिए हवाई अड्डे को पूरी तरह से दुरुस्त किया जा रहा है.

(फाइल फोटो)

पटनाः बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सूखे की स्थिति का जायजा लेने के लिए हवाई सर्वेक्षण कर सकते है. सीएम का हवाई सर्वेक्षण मुंगेर, लखीसराय और जमुई में हो सकता है. सीएम के सर्वेक्षण से पहले इसकी तैयारी को लेकर डीएम नवीन कुमार, एसपी जग्गू नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने अधिकारियों के साथ देर रात सफियाबाद स्थित हवाई अड्डे का निरीक्षण किया. 

हवाई अड्डे पर तैयारी में जुटा प्रशासन
सीएम के आने से पहले आज सुबह से ही हवाई अड्डे पर मजदूरों को सफाई के लिए लगा दिया गया है. सीएम नीतीश कुमार के आगमन के लिए हवाई अड्डे को पूरी तरह से दुरुस्त किया जा रहा है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि मौसम खराब या फिर ईधन की कमी होने पर हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई जा सके. बता दें कि कल भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम होने के वजह से इमरजेंसी गया में लैंडिंग करवाई गई थी. इसी को देखते हुए आज प्रशासन हवाई अड्डे पर पूरी तरह से तैयारी करने में जुटे हुए है.    

सीएम हेलीकॉप्टर की कल करवाई गई थी इमरजेंसी लैंडिंग
गौरतलब हो कि इस साल बरसात काफी कम हुई है. जिसके वजह से इस साल किसानों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. बरसात कम होने के वजह से बिहार के कई जिलों में सूखे की स्थिति पैदा हो गई है. जिसका जायजा लेने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंगेर, लखीसराय और जमुई के क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर सूखे की स्थिति का जायजा लेने वाले है. हालांकि कल सीएम नीतीश कुमार बिहार के 5 जिलों में सूखे की स्थिति का जायजा लेने के लिए हवाई सर्वेक्षण करने के लिए निकले थे लेकिन मौसम खराब होने के वजह से उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी.  

यह भी पढ़े- Bihar News: अवैध शराब कारोबार का बक्सर पुलिस ने किया खुलासा, 266 लीटर स्प्रिट के साथ 8 तस्कर गिरफ्तार

Trending news